Video: श्रद्धा कपूर को देख हाथों में गुब्बारे थाम बच्‍चे चिल्‍लाए फायर-फायर,एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

3/28/2021 1:57:22 PM

मुंबई: सोमवार यानि 29 मार्च को होली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाएगा। ऐसे में बच्चे होली से पहले ही फेस्‍टिवल के पूरे मूड में हैं। वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें बच्चे बाॅलीवुड की एक एक्ट्रेस को देख हाथों में गुब्बारे थाम 'फायर-फायर चिल्लाने लगे।

PunjabKesari

बच्चे जिस हसीना को देख 'हैप्पी होली' चिल्ला रहे हैं वह और कोई नहीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं। दरअसल, हाल ही में श्रद्धा मुंबई में स्पाॅट हुईं थी। इस दौरान कुछ फेरी वाले बच्चे श्रद्धा को देखते ही उन पर गुब्बारों से वार करके होली खेलने के लिए चिल्लाने लगे।

PunjabKesari

वहीं श्रद्धा बच्चों की तरफ देखकर हाथ जोड़कर 'नहीं...' चिल्लाती नजर आईं। वहीं बच्चे भी श्रद्धा की बात मान गए और उनपर गुब्बारों से हमला नहीं किया।  लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट में नजर आईं।

PunjabKesari

 इस लुक को श्रद्धा ने ब्लैक बैग और सन ग्लासेस के साथ कंप्लीट किया। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए श्रद्धा ने  मास्क भी पहन रखा था।  इस वीडियो में कैप्चर हुआ श्रद्धा का ये रिएक्शन फैंस को काफी भा रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों डायरेक्‍टर लव रंजन की अपकमिंग फिल्‍म पर काम कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर हैं। ये पहली बार है जब श्रद्धा और रणबीर एक-साथ स्कीन शेयर करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News