नन्हें बच्चों ने हाथ जोड़ की सोनू सूद के ठीक होनी की दुआ,एक्टर बोला-''कोरोना को भी कहां पता था, हम सिर पर दुआओं का समंदर लेकर चलते हैं''

4/19/2021 8:12:37 AM

मुंबई: मजदूरों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद भी कोविड-19 की चपेट में आने से नहीं बच सके। सोनू सूद ने कल ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि इस समय क्वारंटीन रहने पर लोगों का दुख-दर्द सुनने समझने का अधिक मौका मिलेगा।

PunjabKesari

कोविड पाॅजिटिव सोनू सूद इस समय भी अपने दर्द को भूल लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश में जुटे हुए हैं। यही वजह है कि जब से सोनू सूद के कोविड पाॅजिटिव होने की खबर आई लोग परेशान हो गए। 

 

 

लोग कहीं भगवान के साथ सोनू की फोटो लगाकर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं तो कहीं छोटे-छोटे बच्चे प्रार्थना में जुटे हुए हैं। हाल ही में सोनू सूद ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में छोटे-छोटे बच्चे हाथ जोड़ भग्वान से सोनू सूद के लिए दुआ मांग रहे हैं। इस वीडियो के साथ सोनू सूद ने लिखा- कोरोना को भी कहां पता था, सिर पर दुआओं का समंदर लेकर चलते हैं हम।

PunjabKesari

जारी है सोनू सूद की मदद


कोविड पाॅजिटव होने के बाद भी सोनू सूद लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं।  हाल ही में जब ट्विटर पर एक शख्स ने सोनू सूद से अपनी पीड़ा बताते हुए मदद की गुहार लगाई तो सोनू सूद ने हौसला दिया कि अगले 30 मिनट में इन्हें आईसीयू और एंबुलेंस मिल जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि कोरोना संकट के दौरान सोनू सूद पिछले एक साल से लोगों के बीच ‘मसीहा’ बनकर उभरे।नू सूद लगातार इस समय भी लोगों तक हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश में हैं।
 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static