Controversy: पूजा भट्ट की वेब सीरीज ''बॉम्बे बेगम्स'' को बाल आयोग ने नोटिस,मांगा 24 घंटे में जवाब, इस सीन पर हुआ बवाल

3/12/2021 3:13:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड में ऐसी कई फिल्में और वेब सीरीज है जो रिलीज के बाद या उससे पहले ही विवादों में घिर जाती हैं। बीते महीने सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर काफी बवाल हुआ था। इस सीरीज पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था। वहीं अब 8 मार्च को रिलीज हुई वेब सीरीज विवादो में आ गई है।

PunjabKesari

ये वेब सीरीज पूजा भट्ट स्टारर  'बॉम्बे बेगम्स' है। बाल आयोग ने नेटफिल्क्स को इस वेब सीरीज पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। इसके साथ ही बाल आयोग ने इस मामले में नेटफिल्क्स से 24 घंटे के भीतर एक रिपोर्ट पेश करने के भी निर्देश दे दिए हैं।

 

PunjabKesari

 

 

दरअसल, पूजा भट्ट की इस वेब सीरिज में स्कूल की लड़कियों को दिखाया गया है। यह सभी सीन्स एक्ट्रेस आध्या आनंद के हैं। आध्या ने पूजा भट्ट के सौतेली बेटी का किरदार निभा रही हैं। सीन्स की बात करें तो 13 साल की शाय स्कूल जाती है, जहां वह लड़कियों को अपनी बॉडी के बारे में बात करते और तस्वीरें खींचते देखती है।

PunjabKesari

 

 

इसके बाद वह रानियों के शरीर की बात करते हुए पेपर पर तस्वीर बनाती है। सीरिज में 13 साल की एक बच्ची को सिगरेट पीते दिखाया गया है। इतना ही नहीं पार्टी में शराब पीने से लेकर ड्रग्स लेते तक दिखाया गया है। सीरीज में कुछ नाबालिग बच्चों को कैजुअल सेक्स करते भी दिखाया गया है।

PunjabKesari

वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स 8 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. ये वेब सिरीज पांच महिलाओं की कहानी है, जो अलग-अलग आयु और वर्ग की हैं। इस सीरीज में 13 साल की बच्चियों से लेकर 49 तक की औरतों की लाइफ को दिखाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News