Baby On The Way: दूसरी बार मां बनने वाली हैं ''छोटी सरदारनी'' फेम मानसी शर्मा, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर अनाउंस की प्रेग्नेसी

4/29/2023 11:49:31 AM

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मानसी शर्मा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं। यह खुशखबरी मानसी ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीरें शेयर कर दी है, जिसके बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं और एक्ट्रेस को कमेंट कर दूसरी बार मां बनने के लिए बधाई दे रहे हैं।


'छोटी सरदारनी' फेम मानसी शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में वह रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। शॉर्ट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ग्रे जैकेट कैरी की है। ओवरऑल लुक में मॉम-टू-बी मानसी काफी बोल्ड एंड ग्लैमरस लग रही हैं।


तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'बेबी टू ऑन द वे है, आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है। उनके पति युवराज हंस ने लिखा- 'हर चीज के लिए धन्यवाद बाबा जी।'
 


बता दें कि मानसी शर्मा ने साल 2017 में युवराज हंस के साथ सगाई की थी और 2019 में शादी के बंधन में बंध गईं। कपल ने 12 मई, 2020 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। 

 


काम की बात करें तो मानसी शर्मा पवित्र रिश्ता, देवों के देव महादेव और छोटी सरदारनी जैसे कई हिट सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।
   

Content Writer

suman prajapati