2 महीने बाद फ‍िर कोरोना की चपेट में आईं ''छोटी सरदारनी'' फेम अनीता राज, 59 की दिग्गज एक्ट्रेस ने खुद को किया क्‍वॉरंटाइन

1/5/2022 10:39:53 AM


मुंबई: कोरोना के केस रोजाना दोगुनी-तिगुनी तेजी से बढ़ रहे हैं। राजधानी दिल्ली में जहां वीकेंड लॉकडाउन लगा वहीं महाराष्ट्र में तो इस वायरस से संक्रमित मामले बढ़ते जा रहे हैं।  आम लोगों के साथ-साथ अब तक कई सिलेब्रिटीज इसकी चपेट में आ चुके हैं। हाल ही सोनू निगम,उनकी वाइफ और बेटे की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई । वहीं अब 'छोटी सरदारनी' फेम अनीता राज इस डेडली वायरस की चपेट में आ गईं हैं। हैरानी की बात ये है कि 59 की दिग्गज एक्ट्रेस को दो महीने पहले यानी अक्टूबर में भी कोविड हुआ था।

कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद अनीता राज ने खुद को क्‍वॉरंटीन कर लिया है। उनके जुड़े एक सोर्स ने न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा-'अनीता राज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्‍वॉरंटीन कर लिया। शो की पूरी टीम का कोविड टेस्ट किया गया और सेट को सैनिटाइज करवाया गया।' टीम से जुड़े एक सदस्य के मुताबिक,यह बहुत ही दुर्भाग्य की बात है कि तमाम प्रोटोकॉल और सावधानी बरतने के बावजूद एक मेंबर कोरोना की चपेट में है।

बता दें कि बीते साल भी अनीता राज को कोरोना हो गया था। पिछले साल अक्टूबर में वह इस संक्रमण का शिकार हो गई थीं। अनीता राज बेहद हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं और खूब वर्कआउट करती हैं।


अनीता राज 80 और 90 के दशक की मशहूर बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने 'प्रेम गीत', 'मेहंदी रंग लाई', 'मास्टरजी', 'गुलामी' और 'जमीन आसमां' जैसी ढेरों फिल्मों में भी काम किया।

Content Writer

Smita Sharma