''छोटी सरदारनी'' फेम अनीता राज के बेटे ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, एक्ट्रेस ने घर में यूं किया नई-नवेली बहू का स्वागत

12/4/2020 4:25:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 80 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनीता राज 58 साल की उम्र में बहू बन गई हैं। छोटी सरदारनी फेम अनीता के बेटे शिवम अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रेनू के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कोरोना के चलते ये शादी सिंपल और करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई। हाल ही में अनीता ने अपने बेटे-बहू की शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari


अनीता ने शादी की ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसके एक्ट्रेस के बहू-बेटे एक साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। एक साथ दोनों की जोड़ी बेहद जच रही है।अनीता ने फोटोज की शुरुआत में सबसे पहले गणपति की छोटी सी मूर्ति से की है।   

PunjabKesari


फोटोज में अनीता की बहू रेनू लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके बेटे व्हाइट धोती-कुर्ता और नेहरु कोट नजर आ रहे है।

PunjabKesari

 

कई तस्वीरों में शिवम अपनी पत्नी के माथे पर सिंदूर लगाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इन तस्वीरों में वरमाला, दुल्हन के ग्रह प्रवेश सारी रस्मों की तस्वीरें शामिल हैं।

PunjabKesari


बेटे और बहु के साथ अनीता राज ने अपनी और अपने पति की फोटोज भी शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैपशन में लिखा, 'ईश्‍वर की अनुकंपा से मेरे बेटे श‍िवम ने मेरी प्‍यारी रेनू से शादी कर ली है। ईश्‍वर इन दोनों पर हमेशा कृपा बनाए रखे।' 

PunjabKesari

 

बता दे कि, अनिता राज इन दिनों सीरियल छोटी सरदारनी में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में एक्ट्रेस कुलवंत कौर ढिल्लों का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस प्रेमगीत,छोटी सी जिंदगी, दूल्हा बिकता है, जमीन आसमान, मास्टरजी, नौकर बीवी का, लाखों की बात, गुलामी, करिश्मा कुदरत का, हमने ना टकराना जैसी कई सुपरहिट फिल्मों से अपनी दमदार पहचान बना चुकी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News