''छोरी'' अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने इस तरह यह फिल्म की थी अपने नाम

11/13/2021 2:21:48 PM

नई दिल्ली। बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड नॉमिनी, नुसरत भरुचा, जिन्होंने 'प्यार का पंचनामा' सीरीज़, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी अपनी क्विर्की कॉमेडी फिल्मों से प्रसिद्धि हासिल की थी, अब आगामी प्राइम वीडियो रिलीज 'छोरी' लिए दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फ़िल्म में साक्षी का किरदार निभाते हुए, नुसरत अपनी सोलो लीड के साथ पूरी फिल्म को अपने कंधे पर लेकर हॉरर जॉनर में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने अपने पूर्व निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​(संस्थापक और सीईओ, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट) के साथ एक मुलाकात के बाद यह फिल्म अपने नाम कर ली थी, जो कि काफी दिलचस्प नोट पर समाप्त हुई है। 

अपनी फिल्म 'छोरी' की रिलीज का इंतजार कर रही नुसरत भरूचा ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे उन्होंने फिल्म हासिल की थी और वह भूमिका निभाई जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाई है। विक्रम मल्होत्रा ​​के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए, जो उन्हें एलएसडी और अन्य परियोजनाओं से जानते हैं, नुसरत ने कहा, "जब बालाजी यह कर रहे थे तब वह एलएसडी में वह मेरे निर्माता थे। उसके बाद जब वह वायकॉम में थे वह प्यार का पंचनामा में मेरे निर्माता थे, इसलिए वह मुझे पिछले कुछ समय से जानते है।" 

जिस दिन नुसरत ने बिना किसी एजेंडा के मल्होत्रा ​​के ऑफिस में कदम रखा, उस दिन के अपने उत्साह का खुलासा करते हुए और निर्माता जैक से मुलाकात की, जो उनके लिए अप्रत्याशित रूप से भाग्यशाली साबित हुए, अभिनेत्री ने आगे कहा, "उस दिन जब मैं ऑफिस गई, तो उन्होंने मुझे अंदर आने और निर्माता जैक से मिलने के लिए कहा। मुझे नहीं पता था कि जैक कौन थे, विक्रम ने सिर्फ इतना कहा कि वह किसी के साथ एक फिल्म के लिए करार कर रहे है ... जैक ने मुझसे जो पहली बात पूछी, वह थी भारतीय समाज के बारे में मेरे विचार और मेरा रिएक्शन था, ओह!  मैंने उनसे उन चीजों पर और चर्चा की जो मुझे लगा कि हमें सुधार करने की जरूरत है, चाहे वह शिक्षा हो या जनसंख्या नियंत्रण, बिजली या पानी की आपूर्ति या सिर्फ बुनियादी चीजें जो लोगों को रोजमर्रा के आधार पर प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। तो, इस तरह एक घंटे तक हमने भारत के बारे में बातें की..." 

नुसरत को उस बातचीत के बाद विक्रम का कॉल बैक आया और उन्हें पता चला कि यह वह फिल्म थी जिस पर वे काम करने की योजना बना रहे थे और जैक ने उन्हें इस भूमिका के लिए एकदम सही पाया। जैक के साथ सिर्फ एक बातचीत ने उन्हें इस फ़िल्म का हिस्सा बन दिया, इस पर बात करते हुए, नुसरत ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी और यह सिर्फ संयोग था कि जैक अपनी फ्लाइट से पहले मेरे सामने बैठ गए और मेरे साथ बातचीत की। और बस ऐसे मुझे यह फ़िल्म मिल गई। यह सिर्फ एक बातचीत से हुआ था।" 

प्राइम वीडियो ने हाल ही में एक स्पाइन-चिलिंग ट्रेलर और अक्टूबर की शुरुआत में रिलीज़ हुए एक विशेष मोशन पोस्टर के साथ दर्शकों को एक विसुअल ट्रीट दी है। नुसरत को साक्षी के रूप में और शहर से एक सुनसान गांव तक के उनके सफर को देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं, जहां वह सभी पैरानॉर्मल चीजों का अनुभव करती हैं।  नुसरत ने पहले कभी नहीं देखे गए इस अवतार के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाई है और निश्चित रूप से दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है। 

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, छोरी 26 नवंबर 2021 में दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News