ब्रेकआउट हिट फिल्म छोरी के सीक्वल 'छोरी 2' ने की अपनी शूटिंग पूरी, सोहा का लुक भी आया सामने

2/8/2023 1:57:41 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छोरी ने नवंबर 2021 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अपने प्रीमियर के साथ क्रिटिकली एक्लेम और दर्शकों का प्यार अर्जित किया, अपनी जबरदस्त कहानी और प्रभावशाली प्रदर्शन के कारण, छोरी 2 इसके पहले संस्करण से हॉरर और ड्रामा को एक स्तर ऊपर ले जाने का वादा करती है!

इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल में साक्षी (नुशरत भरुचा) की कहानी को वहीं से दर्शाया जाएगा जहां से यह मूल रूप से खत्म की गई थी और साथ ही कुछ प्रमुख किरदारों को वापस की जाएगी और नए किरदारों और मॉन्स्टर को इंट्रोड्यूस किया जाएगा।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

2021 छोरी का निर्देशन कर चुके विशाल फुरिया ने ही फिल्म के सीक्वल का निर्देशन किया है।  जिसे टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। नुसरत भरुचा ने पल्लवी पाटिल और सौरभ गोयल द्वारा समर्थित पहली आउटिंग से साक्षी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया। सोहा अली खान ने इस फिल्म की स्टारकास्ट को ज्वाइन किया है जो यह निश्चित करता है की फैंस इस फिल्म में इंटरेस्टिंग ट्विस्ट की उम्मीद कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ फिल्म्स  प्रस्तुत करते हैं छोरी 2।  अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और साइक प्रोडक्शन की इस फिल्म को  भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जैक डेविस और विक्रम मल्होत्रा ​​ने प्रोड्यूस और विशाल फुरिया ने डायरेक्ट किया  है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News