मां के कैंसर पीड़ित होने का पता चलते ही रोने लगीं थी छवि मित्तल की बेटी, 3 साल के बेटे से चोट लगने का बहाना कर छिपाई बीमारी

5/17/2022 11:50:38 AM

मुंबई: एक्ट्रेस छवि मित्तल ने हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी करवाई है। सर्जरी के पहले और बाद तक वह अपने इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर करती रही हैं। छवि ने काफी हिम्मत के साथ पूरा ट्रीटमेंट लिया, जिसकी उनके फैन्स ने काफी तारीफ भी की। ऑपरेशन के कुछ दिन बाद ही वह घर लौट आईं और काम शुरू कर दिया। वहीं अब छवि एक इंटरव्यू में कैंसर को लेकर अपने बच्चों के रिएक्शन के बारे में खुलकर बात की।

उन्होंने कहा कि उनका बेटा अरहम कैंसर डायग्नोसिस को समझने के लिए बहुत छोटा है लेकिन जब उन्होंने अपनी बेटी अरीजा को इस बारे में बताया तो वह रोने लगी और उनके साथ हॉस्पिटल में रुकना चाहती थी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक जब छवि से पूछा गया कि बच्चों को इस बारे में कैसे बताया था? इस सवाल पर छवि ने कहा- 'अरहाम बहुत छोटा है। वह सिर्फ 3 साल का है। मैंने उसे बताया कि मुझे राइट साइड चोट लगी है। जब हग करे तो थोड़ा ध्यान रखे। अब वह जब भी हग करता है तो पूछ लेता है कि लेफ्ट साइड कौन सा है? उसने मुझे चोट दिखाने के लिए कहा तो मैंने दिखा दिया।

वह पूछता रहता है कि चोट कैसे लग गई। उसने कहानी बना ली है कि दौड़ते वक्त चोट लग गई थी और मैं उसकी हां में हां मिला देती हूं। कभी अगर वह सीधी तरफ छू लेता है तो मैं दर्द से चिल्लाती हूं। वह डर जाता है। अगर वह मुझे दुखी देखता है तो वह भी दुखी हो जाता है। अगर खुश देखता है तो खुश हो जाता है।' 

 

रोने लगी थी बेटी 

एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मैंने अरीजा को बैठाया और बताया कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। उसने मुझे सवाल भरी नजरों से देखा और जानना चाहती थी क्या हुआ? मैंने उसे बताया कि दिक्कत है और मैं इसे ठीक करवाने जा रही हूं। मैंने उसको बताया कि अगर मैं यहां कुछ दिन के लिए न रहूं तो परेशान न हो। नानी आ रही हैं वह साथ रहेंगी। वह कैंसर के बारे में जानती है क्योंकि मेरी नानी का निधन एसोफेजियल कैंसर से हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

 

उसने मुझसे पूछा कि मम्मी क्या यह वही है? इस पर मैंने हां बोला  तो वह रोने लगी। मैंने उसको बताया कि मैं बुजुर्ग नहीं हूं ठीक हो जाऊंगी। वह हाॅस्पिटल में रुकना चाहती थी और देखभाल करना चाहती थी।' बता दें अप्रैल के लास्ट वीक में छवि की ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी हुई थी। अप्रैल के फर्स्ट वीक में छवि ने फैंस को कैंसर के बारे में बताया था। 

Content Writer

Smita Sharma