सफल रही 6 घंटे चली छवि मित्तल की ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी, सीने में दर्द, चेहरे पर मुस्कान लिए दुआओं के लिए यूं अदा किया फैंस का शुक्रिया

4/26/2022 10:33:19 AM

मुंबई. एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही थी। अब एक्ट्रेस की सर्जरी हो गई है, जो सफल रही है। एक्ट्रेस को जब अपनी इस बीमारी के बारे में पता चला तो उन्होंने फैंस को इसकी जानकारी भी दी थी। अब सर्जरी के बाद एक्ट्रेस ने अस्पताल से तस्वीर शेयर सर्जरी के पहले और बाद के बारे में बताया है।

PunjabKesari
तस्वीर में छवि मित्तल अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस नटखट अंदाज में पोज दे रही है। तस्वीर शेयर कर हुए छवि ने लिखा- 'जब एनेस्थिसियॉलॉजिस्ट ने मुझसे आंख बंद करने के लिए कहा और कुछ अच्छा सोचने के लिए बोला तो मैंने एकदम हेल्दी और खूबसूरत ब्रेस्ट को विजुअलाइज किया। फिर मैं और अंदर गई। दूसरी बात ये कि मुझे पता था कि मैं अब कैंसर फ्री होकर ही उठूंगी। सर्जरी पूरे 6 घंटे तक चली। उसमें कई सारे प्रॉसीजर किए गए। और अभी इसे रिकवर होने में बहुत लंबा समय लगेगा। लेकिन सबसे अच्छी बात ये है कि अब यह अच्छा होने जा रहा है। बुरा जो था वो खत्म हो गया। आपकी प्रार्थना पूरे समय मेरे दिमाग में थी। और अब मुझे उसकी ज्यादा जरूरत है। क्योंकि मैं अभी बहुत ज्यादा दर्द में हूं। ये दर्द मुझे इस बात की याद दिलाता है कि मैंने हंसते हुए एक बड़ी लड़ाई जीत ली है। मैं आपको बहुत सारी बातें बताने वाली हूं लेकिन इस तरह मेरे साथ लगातार बने रहने के लिए आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया। आपके मैसेज ने मेरी आंखों में आंसू ला दिया। आप लोग प्लीज प्रार्थना करना बंद मत करिएगा। आखिरी लेकिन सबसे जरूरी, मैं ये सब अपने पार्टनर के बिना नहीं कर सकती थी। जो मेरी ही तरह क्रेजी है, स्टॉन्ग है, दीवाना है, बहादुर है, धैर्य रखने वाला है, देखभाल करने वाला और प्यार करने वाला है मोहित हुसैन। मैं अब तुम्हारी आंख में कभी भी आंसू नहीं देखना चाहती।' #cancerfree फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

बता दें सर्जरी के लिए जाने से पहले छवि ने एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया था। तस्वीर में एक्ट्रेस अपने पति का हाथ थामा हुआ था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए छवि ने लिखा- 'अब सर्जरी का टाइम आ गया है।
View this post on Instagram

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

वीडियो में छवि डांस करती नजर आई थी। तभी पीछे से उनके पति आ जाते हैं। उन्हें देखकर छवि डांस करना बंद कर देती हैं और कैमरे को अपने पति की तरफ घुमा देती हैं। फिर उनके पति भी डांस करने लगते हैं। वीडियो शेयर करते हुए छवि ने लिखा था- 'डॉक्टर ने कहा है छवि चिल करो… तो मैं कर रही हूं&
View this post on Instagram

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News