हंसी के पीछे छिपा दर्द: ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद दर्द से तड़प रही हैं छवि मित्तल, तस्वीर शेयर कर बोलीं-पेन किलर भी नहीं आ रहा काम

4/27/2022 4:04:29 PM

मुंबई: टीवी की एक्ट्रेस छवि मित्तल इन दिनों बेहद ही मुश्किल भरे समय से गुजर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही छवि मित्तल को ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था। इस खुलासे के बाद ही छवि सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और पल-पल की जानकारी फैंस को दे रही हैं। वहीं बीते दिन उनकी सर्जरी हुई। 6 घंटे की सर्जरी करवाने के बाद भले ही अब छवि मित्तल कैंसर फ्री हो गईं हैं लेकिन सर्जरी के बाद का दर्द कितना भयंकर और दर्दनाक है हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ इसको शेयर किया।

उन्होंने बताया कि उन्हें इतना दर्द हो रहा है कि कोई भी पेन किलर काम नहीं कर रही है। यहां तक कि उन्हें मैसेज टाइप करने में भी दर्द हो रहा है। छवि ने हाॅस्पिटल से अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में छवि के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है।

हंसी के पीछे छिपाए दर्द की तस्वीर शेयर कर छवि ने लिखा-'ये अमेजिंग है कि हम दर्द को कितनी जल्दी भूल जाते हैं। सी सेक्शन के बाद मुझे जो दर्द महसूस हुआ या वो दर्द जो सालों पहले ओवेरियन सर्जरी के बाद हुआ था... या मेरी बैक की चोट का कष्टदायी दर्द जो ठीक भी हो गया।

मैं उसी फीलिंग को होल्ड कर रही हूं, ताकि दर्द को भुला सकूं। उस टाइम पर फोकस कर रही हूं, जो कुछ दिनों बाद आएंगे। क्योंकि इस वक्त बहुत दर्द है कि पेन किलर का कितना भी अमाउंट काम नहीं कर रहा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

उन्होंने आगे कहा-'सिर्फ मदद मिल रही है तो शुभचिंतकों के चेहरे पर मुस्कुराहट से जो मुझसे मिलने आ रहे हैं और जो मैसेज आप लोग भेज रहे हैं. इस वक्त टाइप करना मुश्किल है यहां तक कि मैसेज को डबल टैप करना भी लेकिन बता दूं कि मैं जितने मैसेज पढ़ सकती हूं पढ़ रही हूं। इसके लिए शुक्रिया। मेरे सर्जन ने स्ट्रिक्टली मना किया है कि मैं कोई डांस रील पोस्ट न करूं लेकिन अभी मैं कर भी नहीं सकती।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

छवि ने करीब 17 घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया था जो सर्जरी के बाद का है। वो हॉस्पिटल के बेड पर हैं। उनके चेहरे पर दर्द साफ दिखाई दे रहा है, फिर भी वो हिम्मत न हारते हुए दर्द में मुस्कुरा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

बता दें कि छवि को ब्रेस्ट कैंसर के बारे में तब पता चला, जब वो जिम में वर्कआउट कर रही थीं और गलती से उनके ब्रेस्ट पर चोट लगी। जब वो इस चोट को डॉक्टर के पास दिखाने पहुंचीं, जब ब्रेस्ट कैंसर का पता चला।

Content Writer

Smita Sharma