लबों से लब टकराए तो आंसू बन छलकीं यादेंः 'क्या तुम्हें अगले 17 साल के लिए भी मांग सकती हूं' सालगिरह पर छवि मित्तल ने पति से मांगा अनमोल तोहफा

4/29/2022 1:44:25 PM

मुंबई: एक्ट्रेस छवि मित्तल इन दिनों बेहद तकलीफ से गुजर रही हैं।25 अप्रैल को छवि मित्तल की कैंसर सर्जरी हुई थी। 6 घंटे की लंबी सर्जरी के बाद छवि मित्तल कैंसर फ्री हुईं हालांकि अभी भी वह हाॅस्पिटल में हैं। सर्जरी के बाद से ही वह फैंस को अपना हेल्थ अपडेट देती रहती हैं। वहीं आज का दिन छवि के लिए बेहद स्पेशल हैं। दरअसल, छवि आज पति मोहित हुसैन के साथ अपनी 17वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं।

PunjabKesari

ऐसे में छवि अपनी शादी की 17वीं सालगिरह अस्पताल में मनाने को मजबूर हैं। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के खास मौके पर बेहद इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं जहां छवि हाॅस्पिटल के बेड पर लेटी हैं। वहीं मोहित उनके पास खड़े हैं। पहली तस्वीर में कपल किस कर रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में छवि पति को प्यार से निहार रही हैं और मोहित कैमरे के सामने देख रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर के साथ छवि ने लिखा-जब तुमने मेरे पापा से शादी के लिए मेरा हाथ मांगा था तो उन्होंने तुमको चेताया था कि मैं बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ती हूं। उनका मतलब रेगुलर फ्लू से था लेकिन क्या तुमने कभी इस बारे में सोचा था कि मैं कभी कैंसर जैसी डरावनी बीमारी को फेस कर सकती हूं और क्या तुमको दूसरों के बारे में पता था?

PunjabKesari

मुझे नहीं पता कि तुमको अब इस बात का पछतावा है लेकिन मैं तुमको अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर 100 बार चुनुंगी क्योंकि जिस तरह तुम मेरे साथ रहते हो वैसा शायद ही कोई कर सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

छवि ने आगे लिखा- 'आज 17 साल साथ रहने के बाद हमारा रिश्ता हाॅस्पिटल में एक बार फिर मजबूत हो गया है। अब तुमको मेरी ताकत और कमजोरी के बारे में पता है। क्या मैं अब तुम्हारा हाथ अगले 17 साल के लिए भी मांग सकती हूं? हम फिर से ऐसी परिस्थिति से पार पा लेंगे। क्या कहते हो? आई लव यू, लंबे और हैंडसम। हैप्पी एनिवर्सरी।'

 

PunjabKesari

इसके पहले छवि ने अपनी कैंसर जर्नी के बारे में खुलकर बात की थी। बताया था कि वह रिकवर कर रही हैं और कैंसर फ्री हो गई हैं।बता दें कि छवि मित्तल ने साल 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी। इनकी शादीशुदा जिंदगी बेहद खुशहाल है। छवि और मोहित एक बेटी और बेटे के माता-पिता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News