ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद दोस्त के साथ वॉक पर निकली छवि मित्तल, बोलीं- ''मैं घबराई हुई थी क्या मैं इतना चल पाऊंगी''

5/2/2022 5:18:15 PM

मुंबई. एक्ट्रेस छवि मित्तल हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी हुई है। एक्ट्रेस की सर्जरी 6 घंटे तक चली जो सफल रही। एक्ट्रेस की हेल्थ में काफी सुधार है और अस्पताल से घर वापस आ गई है। कैंसर के बारे में पता चलने से लेकर अब तक एक्ट्रेस ने बहुत हिम्मत से काम लिया है। अस्पताल से घर आने के बाद एक्ट्रेस वॉक करने गई है, जिसकी तस्वीर छवि ने शेयर भी की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
छवि ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट एंड ब्लैक कपड़ों में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने तौलिया लिया हुआ है। कैप और मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। छवि चेयर पर बैठी हुई है और मुस्कुरा रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में छवि रेड टॉप और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप पहनी हुई है। एक्ट्रेस अपनी दोस्त के साथ दिखाई दे रही है। छवि अपनी दोस्त के साथ वॉक पर गई। दोनों काफी खुश लग रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए छवि ने लिखा- 'डॉक्टर के आदेश के अनुसार, मैं बाल धोने के लिए अस्पताल के सैलून में गई थी। उन्होंने कहा था कि खुद करने से यह सुरक्षित रहेगा। मैं भी इस बात पर सहमत हो गई। लेकिन मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि मैं घबराई हुई थी कि क्या मैं इतना चल पाऊंगी... मैं निश्चित रूप से हर उस चीज का इंतजार कर रही थी, जो मुझे नॉर्मल महसूस कराए! कल शाम मैं घर वापस आई और अपनी बेस्टी के साथ देर शाम वॉक पर गई, क्योंकि मैं नॉर्मल महसूस करना चाहती थी। लेकिन इससे पहले मैं यह कहना चाहती हूं कि कैंसर कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे पाकर कोई भी खुश हो। लेकिन अगर किसी को यह हो जाता है, तो यह उदास,  डरने या अपना जीवन अच्छे से न जीने का कारण नहीं होना चाहिए। वास्तव में यह आपके जीवन को पूरी तरह से जीने का और भी बड़ा कारण है! मेरी सर्जरी अभी ही हुई है, मुझे पूरी तरह से ठीक होने में लगभग एक महीने का समय लगेगा। फिर ट्रीटमेंट शुरू होगा, फिर कैंसर की दवाएं और इसके साथ ही जीवनशैली में बदलाव भी आएगा। क्या मैं उदास हूं? नहीं। क्या मैं इस चुनौती से लिए तैयार हूं? हां, जो है देखेंगे और कुछ अच्छा ही करेंगे। मैं छोटे छोटे कदम रखूंगी, जैसे इस हफ्ते में अपने नेल्स ठीक कराऊंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

बता दें  छवि मित्तल को वर्कआउट करने के दौर लगी चोट के बाद कैंसर का पता चला था। चोट लगने के बाद एक्ट्रेस डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने कैंसर बताया। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। कैंसर का पता चलने से अब की हर अपडेट एक्ट्रेस फैंस के साथ शेयर कर रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News