ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के दो महीने बाद छलका छवि मित्तल का दर्द, बोलीं- ''लड़ते-लड़ते थक गई हूं''

6/28/2022 10:59:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. छवि मित्तल टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई सुपरहिट टीवी सीरियल्स में काम किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी करवाई और एक योद्धा की तरह लड़ाई लड़ी। उन्होंने साहस और सकारात्मकता के साथ स्थिति को संभाला और अपने सभी उतार-चढ़ाव के बारे में फैंस के साथ खुलकर बात करती रही हैं। अब छवि की सर्जरी को पूरे दो महीने हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर कर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है। 


अपनी एक हैप्पी तस्वीर शेयर कर छवि ने कैप्शन में लिखा, 'कई बार मुझे लगता है कि कितना अच्छा होता अगर लोग आपका चेहरा देखकर ही समझ जाते कि आप ठीक नहीं हैं। लेकिन रियल लाइफ में ऐसा बहुत कम होता है। एक पार्टनर ही आपके पैरों के छालों के दर्द के बारे में जान सकता है। एक प्रेमी ही आपके दिल में छिपे दर्द को महसूस कर सकता है और एक योद्धा ही जान सकता है कि वो हर दिन, हर पल किस संघर्ष से गुजरता है।'


View this post on Instagram

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

 
छवि ने आगे लिखा, 'मेरी सर्जरी को दो महीने पूरे हो चुके हैं और पिछले कुछ दिनों में एक मां की तरह, गर्भवती होने के कारण, बेहतर महसूस करने के लिए, उन चीजों को करने में सक्षम होने के लिए अधीर हो रही है, जो मैं पहले करती थी। अंदर से स्माइल करने में सक्षम होने के लिए, दिल से मुस्कुराने के लिए और यह समझाने के लिए थक गई हूं कि मेरा शरीर क्या कर सकता है और क्या नहीं। लड़ते-लड़ते थक गई हूं। लेकिन कुछ ऐसी लड़ाइयां भी होती हैं, जिन्हें अकेले लड़ना पड़ता है।'


 


गौरतलब है कि छवि मित्तल ने 25 अप्रैल को अपनी ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी करवाई थी। सर्जरी के बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह अब कैंसर-मुक्त हैं। डिस्चार्ज होने के तुरंत बाद एक्ट्रेस लगातारी सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर करती रही हैं।

 

वर्कफ्रंट पर छवि मित्तल लोकप्रिय टेलीविजन शो जैसे कृष्णदासी, तीन बहुरानियां और भी नजर आईं है। इसके अलावा वह एक विवाह ऐसा भी और डॉली की शादी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News