''मुझे मेरे स्तनों पर गर्व..क्योंकि मुझे पता उन्होंने क्या कुछ सहा..ब्रेस्ट कैंसर पोस्ट पर ट्रोल करने वालों को छवि मित्तल का करारा जवाब

7/16/2022 2:01:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस छवि मित्तल ने कुछ दिनों पहले ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात दी। कैंसर से मजबूती के साथ लड़ने और बाद में लोगों के लिए एक मिसाल कायम करने की जर्नी उनके फैंस को खूब पसंद आई। वहीं कई बार उन्हें इस दौरान ट्रोलिंग का भी सामना भी करना पड़ा। नैरो माइंड वाले लोगों ने उन्हें कैंसर के अनाउंसमेंट वाले पोस्ट और फोटोज पर भी ट्रोल किया। अब हेट कमेंट करने वालों को छवि मित्तल ने एक पोस्ट शेयर कर करारा जवाब दिया है। 

 

छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कींष पहली तस्वीर उनके कैंसर अनाउंसमेंट के समय की है। जबकि दूसरी उनके कैंसर से ठीक होने के बाद की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखते हुए कहा कि, “इन दो तस्वीरों को मैंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। पहला मेरा ब्रेस्ट कैंसर अनाउंसमेंट का पोस्ट है, जबकि दूसरा पोस्ट कैंसर रिकवरी और प्रोग्रेस के दौरान की है। दोनों में ही मैंने एक जैसे ही कपड़े पहने हैं।”

 

View this post on Instagram

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “दोनों फोटोज में मेरे ब्रेस्ट थोड़े दिख रहे हैं। एक तस्वीर में मैंने अपनी टी-शर्ट को ऊपर उठाया हुआ है। वहीं कैंसर की घोषणा वाले पोस्ट में मेरे ब्रेस्ट थोड़े ज्यादा दिख रहे हैं। मैं कैंसर को लेकर काफी भावुक थी। आगे क्या होगा मैं इस डर से लड़ रही थी। मुझे डर था कि मैं पहले की तरह जी पाऊंगी या मुझे समझौता करना पड़ेगा। इस पोस्ट के बाद नेटिजन्स ने मुझे प्यार दिया। कैंसर से लड़ाई के दौरान मैंने अपने अंदर साहस जुटाया और तय किया कि कुछ भी हो, कैंसर के बाद जीवन की गुणवत्ता बेहतर होगी, क्योंकि इस लड़ाई के बाद अगर मैं जीवित रही तो मैं केवल मजबूत बनूंगी, पहले से कहीं ज्यादा।”

 

छवि ने आगे लिखा- "दूसरी फोटो शेयर करने पर मुझे नफरत भरे कमेंट्स मिले जैसे “सब कुछ शेयर नहीं करना चाहिए”, "यह सम्मानजनक नहीं है", "पता नहीं वह क्या बनने की कोशिश कर रही हैं"। मैं आपको बता दूं, प्रिय महिलाओं, जाहिर है कि आप इसे नहीं जानते ... सबसे पहले, यह दोहरा मापदंड है। दूसरे, मेरे स्तनों के साथ जो जुड़ाव है, वह स्पष्टीकरण से परे है। मैंने उन्हें बचाने के लिए बहुत कठिन लड़ाई लड़ी है.. उन्हें मजबूत रखने के लिए.. यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे जिस तरह से काम करना चाहिए उसे सुनिश्चित करने के लिए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे हमेशा के लिए कैंसर मुक्त हैं। जबकि हमेशा के लिए संघर्ष चलेगा।''

 

एक्ट्रेस ने लिखा- कुछ भी हो, मुझे अपनी बॉडी पर बहुत गर्व है, जिस तरह से यह दिखता है, बल्कि उस ताकत के कारण जिसने मुझे दिखाया है। मुझे मेरे स्तनों पर और भी अधिक गर्व है, क्योंकि केवल मुझे पता है कि उन्होंने क्या सहा है।


आखिर में छवि मित्तल ने कहा कि आपको याद दिला दूं कि यह पोस्ट केवल सिसकने वाली कहानियां और दलित कहानियां सुनने वालों के लिए नहीं हैं... यह पेज कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News