तेजाब हमले को लेकर छपाक की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने दिया ये बयान

1/15/2020 2:14:53 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म‘‘छपाक'' हाल ही में रिलीज हुई है। बता दें ये फिल्म तेज़ाब पीडि़ता लक्ष्मी अग्रवाल के ऊपर बनी है। ये फिल्म एक तेज़ाब पीड़िता का दर्द बंया करती है। बता दें इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हो रहा है। छपाक डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने कई दिनों तक इस मामले में शांत रहने के बाद आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार ने इसे लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तेजाब हमले की पीड़िताओं को सहानुभूति नहीं चाहिए और उनकी फिल्म की एक्ट्रेस भी पीड़ित नहीं है। 

एसिड पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की जीवन पर बॉयोपिक फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन करने में नाकाम दिख रही है। करीब 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म छपाक खराब कंटेंट और खराब निर्देशन की वजह से नहीं, बल्कि इसकी हालत यह हालत राजनीतिक विरोध के कारणों से हुआ है।

पूरे भारत में 1500 स्क्रीन पर रिलीज हुए छपाक ने महज 4.7 करोड़ का बिजनेस किया था जबकि अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी को बेहतर रिसपांश मिला था और उसका पहले दिन का कलेक्शन 16 करोड़ रुपए रहा।

बता दें यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई और इसने आलोचकों से काफी तारीफें बटोरी हैं। दीपिका पादुकोण फिल्म में मालती के मुख्य किरदार में है। इसमें पत्रकार से सामाजिक कार्यकर्ता बने अमोल की भूमिका में विक्रांत मेसी हैं और मधुरजीत सर्घी ने वकील अर्चना बजाज का किरदार निभाया जिन्होंने लक्ष्मी के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ी। 

Pawan Insha