चेतन भगत को 'वन माइक स्टैंड 2' के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी में हाथ आजमाते देख फैंस हुए खुश

10/18/2021 3:39:22 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक ही छत के नीचे विभिन्न प्रकार की प्रतिभाशाली हस्तियों को एक साथ आते देखना और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपने कॉमिक कैरेक्टर्स को सामने लाना मजेदार क्षण है। 'वन माइक स्टैंड' का नया सीजन आने वाला है और ऐसा लग रहा है इस सीजन के साथ कॉमेडी मीटर एक पायदान ऊपर होने वाला है।

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुए 'वन माइक स्टैंड सीजन 2' के ऑफिसियल ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और वे इस शो में चेतन भगत की शानदार परफॉर्मेंस को देखने के लिए जिज्ञासु हैं। ट्रेलर में प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत को पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी में हाथ आजमाते हुए दिखाया गया है।

आर्ट को परफॉर्म करना, विशेष रूप से स्टैंड-अप कॉमेडी, लेखक के लिए एक अज्ञात क्षेत्र है। वह वास्तव में कॉमेडी में एक कंप्लीट एमेच्योर थे, जो अबिश मैथ्यू के गाइडेंस के बाद एक प्रो कॉमेडियन की तरह बन गए। उनकी किताबों से प्रेरित 3 इडियट्स और हैलो सहित बॉलीवुड फिल्में अमेज़न प्राइम वीडियो पर काफी सफल रही हैं और मंच पर उनका शानदार प्रदर्शन उसी मंच पर समान सफलता का आनंद लेने के लिए तैयार है। प्रशंसक वास्तव में अपने उत्साह को बनाए रख रहे हैं और शो में चेतन भगत के अभिनय को आगे देखने के लिए उत्सुक हैं।

इस बीच, चेतन भगत कहते हैं, "मेरी किताबों ने कई बॉलीवुड फिल्मों को प्रेरित किया है, लेकिन वन माइक स्टैंड 2 करने के बाद, मुझे लेखन और परफॉर्मेंस के बीच के बड़े अंतर का एहसास हुआ ......मुझे इसमें जाने में कोई संकोच नहीं था, यह जानते हुए कि अबीश मैथ्यू इस प्रक्रिया के माध्यम से मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं ... उन्होंने मेरे जैसे एमेच्योर को एक प्रो कॉमेडियन की तरह तैयार किया है और इसके लिए मुझे लगता है कि वह एक पुरस्कार के योग्य हैं ... इस प्रक्रिया के माध्यम से मैं भी  मुझे पता चला है कि बहुत सारे चुटकुले मुझसे उपजी हैं, अपने आप पर चुटकुले बनाना और लोगों द्वारा उस पर हंसना, मुझे लगता है कि उनका द्वारा आप पर मजाक बनाने से बेहतर है ... यह मेरे लिए किताबों से ओटीटी का एक दिलचस्प सफर रहा है, जिसमें बहुत कुछ सीखना और हँसना शामिल है। ”

'वन माइक स्टैंड' एक अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार और प्रशंसित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ है। करण जौहर, सनी लियोन, रफ्तार और फेय डिसूजा सहित अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ चेतन भगत की विशेषता वाले इस शो का प्रीमियर 22 अक्टूबर को होगा। इस शो की मेजबानी सपन वर्मा करेंगे और भाग लेने वाली हस्तियों को सुमिखी सुरेश, समय रैना, नीति पलटा, अतुल खत्री और अबीश मैथ्यू सहित कॉमेडियन द्वारा मेंटोर किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News