#MeToo: महिला ने लीक किए चेतन भगत की चैट के स्क्रीनशॉट, मांगनी पड़ी माफी

10/8/2018 11:26:26 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के बाद कई एक्सट्रेसेस यौन शोषण के खुलासे कर रही है। जहां चेतन भगत तनुश्री के सपोर्ट में आए थे वहीं अब एक महिला ने उनके साथ हुई व्हाट्सएप पर बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं।#Meetoo के तहत एक महिला ने चेतन के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स चेतन भगत के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। स्क्रीशॉट पोस्ट करने के घंटे भर बाद ही चेतन भगत ने महिला से माफी मंग ली। इसके लिए चेतन भगत ने फेसबुक पर काफी लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।

 


स्क्रीनशॉट के मैसेज में चेतन महिला को woo करते नजर आते हैं। woo का मतलब होता है कि शादी के इरादे से किसी महिला का प्यार पाना। चेतन ने सफाई में ये भी लिखा है कि अब कोई किसी को woo नहीं करता और लोग इसे मिस करते हैं। कुछ भी शारीरिक नहीं था और न ही अश्लील फोटो या शब्द आदान प्रदान हुए।चेतन ने कहा कि घटना के बाद उन्होंने संबंधित महिला का नंबर डिलीट कर दिया था।

 

 

 

चेतन ने लिखा कि वो जानते थे कि वो शादीशुदा हैं और इस तरह के फीलिंग्स के साथ वो किसी रिश्ते की तरफ नहीं बढ़ सकते थे। लेकिन उन्हें उस महिला से एक बेहद खास कनेक्शन महसूस होता था। उन्होंने उनके साथ अपने आने वाले नॉवेल 'वन इंडियन गर्ल' को लेकर भी चर्चा की थी, जिसमें संबंधों और एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने जैसे अहसासों का जिक्र था। चेतन ने उस महिला के अलावा अपनी पत्नी अनुषा से भी माफी मांगी है। उन्होंने लिखा कि उनके और उस महिला के बीच कुछ भी शारीरिक या आपत्तिजनक नहीं था। उन्होंने उस महिला का नंबर भी डिलीट कर दिया था और वर्षों से उनकी उससे कोई मुलाकात नहीं हुई है।

फेसबुक पोस्ट में चेतन ने दोहराया है कि वह महिला उन्हें अच्छी इंसान, स्वीट, क्यूट और फनी लगी थी। उन्होंने कहा कि बातचीत के दौरान उन्हें अहसास हो गया था कि वे शादीशुदा हैं और इस मैसेज में कोई फैसले लेने की बात नहीं थी। ऐसा महसूस करना और उनके साथ निजी बातचीत में इसे शेयर करना स्टुपिड होना था। उन्हें बेहतर जजमेंट करना चाहिए था। शायद उन्होंने दोस्ती को गलत परखा।

Konika