साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर बुरी तरफ मुश्किलों में घिरे रंग दे बसंती फेम सिद्धार्थ, चेन्नई पुलिस ने भेजा समन

1/21/2022 3:05:56 PM

मुंबई: 'रंग दे बसंती' फेम सिद्धार्थ पिछले काफी दिनों से विवादों से घिरे हुए हैं। दरअसल, सिद्धार्थ ने हाल ही में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हालांकि मामला बढ़ता देख सिद्धार्थ ने अपनी की गई टिप्पणी पर सोशल मीडिया के जरीए माफी भी मांगी थी। हालांकि ये मामला अभी यहीं खत्म नहीं हुआ है। अब इस मामले में सिद्धार्थ को तलब किया गया है।

PunjabKesari

चेन्नई के पुलिस आयुक्त ने गुरुवार को कहा है कि इस मामले में एक्टर के खिलाफ उन्हें दो शिकायतें मिली हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए कहा-सिद्धार्थ को समन भेजा गया है। हमें वास्तव में दो शिकायतें मिली हैं। हमें केवल उनके बयान की जरूरत है।

PunjabKesari

चेन्नई पुलिस आयुक्त ने यह भी कहा कि दो मामलों में से एक में मानहानि शामिल है। उन्होंने कहा-'कोरोना महामारी की वजह से अभी हम इस बारे में विचार कर रहे हैं कि एक्टर का बयान किस तरह दर्ज किया जाए हालांकि हमने कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए सिद्धार्थ को तलब कर दिया है।'

PunjabKesari

इससे पहले 12 जनवरी को हैदराबाद साइबर पुलिस ने सिद्धार्थ के खिलाफ बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के बारे में उनके ट्वीट को लेकर आईटी एक्ट की धारा 67 और आईपीसी की धारा 509 (महिला का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया था। केवीएम प्रसाद, अतिरिक्त डीसीपी, साइबर क्राइम विंग, डिटेक्टिव डिपार्टमेंट, हैदराबाद ने एएनआई को बताया था कि प्रेरणा नाम की एक महिला ने साइबर क्राइम विंग से संपर्क किया और अभिनेता सिद्धार्थ के खिलाफ ट्विटर पर साइना नेहवाल के खिलाफ उनकी सेक्सिस्ट टिप्पणी के लिए शिकायत दर्ज कराई।

PunjabKesari

क्या था पूरा मामला?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े सुरक्षा उल्लंघन का जिक्र करते हुए साइना नेहवाल ने ट्विटर पर लिखा था कि कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित नहीं कह सकता, अगर उसके अपने पीएम की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों (एसआईसी) द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।" इस पर प्रतिक्रिया करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा था-दुनिया के सूक्ष्म मुर्गा चैंपियन... भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। आपको शर्म आनी चाहिए साइना।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News