बंगाली फिल्म Chengiz का नया गाना Widda हुआ रिलीज

3/27/2023 5:46:36 PM

नई दिल्ली। टॉलीवुड सुपरस्टार जीत हाई ऑक्टेन, हाई एनर्जी एक्शन एंटरटेनर 'चेंगिज़' के साथ दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म निर्माताओं ने आज फिल्म का एक धमाकेदार  गाना विड्डा (Widda) रिलीज़ किया। दिलचस्प बात यह है कि 'चेंगिज' बंगला समेत हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी। ऐसे में यह पहली बंगाली फिल्म होगी, जिसे साथ में हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

 

गाने में स्टाइलिश लुक्स, एग्निमैटिक पेर्सोना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को बंगाली दिलों पर राज करने वाले अनिक धर ने  संगीतबद्ध किया है और   दिव्या कुमार ने स्वरबद्ध  किया है। गाने के बारे में बात करते हुए सुपरस्टार जीत कहते हैं, "यह ट्रैक फिल्म के सार को दर्शाता है। यह एक स्टाइलिश गाना है जो ऑनस्क्रीन बहुत ही खूबसूरत नज़र आएगा । इस गाने को शूट करने का अनुभव बहुत ही मज़ेदार था ,उम्मीद है कि दर्शक ट्रैक को पसंद करेंगे और इसे पसंद करेंगे।"

 

संगीतकार अनीक धर का मानना है कि , "गाने का विचार ही पूरे माफिया को पर्दे पर जीवंत करना था । इस परियोजना का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है और इस गीत की रचना करना मेरे लिए किसी जादू से कम नहीं है।" गायक दिव्या कुमार ने साझा किया, "गाना अब रिलीज़ हो चूका है और मैं काफी उत्साहित हूं। यह गाना बहुत मनोरंजक है और आपको एक एड्रेनालाईन रश देता है।"

 

इस फिल्म में जीत बतौर चेंगिज नज़र आएंगे उनके अलावा  फिल्म में शताफ फिगर, सुष्मिता चटर्जी और रोहित बोस रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 70 के दशक से लेकर 90 के दशक के मध्य तक कलकत्ता के अंडरवर्ल्ड ताने-बाने के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म सड़कों पर राज करने वाले एक अंडरवर्ल्ड किंगपिन 'चेंगिज़' की यात्रा को कैप्चर और क्रॉनिकल करती है। जीत, गोपाल मदनानी और अमित जुमरानी द्वारा निर्मित, 'चेंगिज़' का निर्देशन राजेश गांगुली ने किया है, जिन्होंने संवाद और पटकथा पर भी काम किया है। नीरज पांडे और राजेश गांगुली की कहानी पर आधारित यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News