2.22 मिनट के ट्रेलर में रिया को मिली 2 सेकेंड की जगह पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, कहा-''वो चेहरे का एक अभिन्न अंग और हमेशा रहेंगी''

3/19/2021 10:52:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मचअवेड फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही सबसे बड़े सस्पेंस से राज भी उठ गया। दरअसल, फिल्म के जितने पोस्टर रिलीज हुए थे, उसमें रिया चक्रवर्ती का चेहरा नरादर दिखा था। इसके बाद सभी सोचने लगे कि शायद सुशांत सिंह राजपूत केस की वजह से रिया को फिल्म से निकाल दिया गया है लेकिन अब जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो ये साफ हो गया कि रिया फिल्म का हिस्सा हैं, ये अलग बात है कि उन्हें ट्रेलर में सिर्फ कुछ सेकेंड के लिए दिखाया गया है।

PunjabKesari

ट्रेलर देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि रिया का किरदार आपके पलक झपकते ही गायब हो जाएगा। वहीं अब मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती और चेहरे में उनके रोल पर विस्तार से बात की गई है। मेकर्स की तरफ से इस मुद्दे पर बड़ा बयान आया है।

PunjabKesari

फिल्म के प्रोड्यूसर आंनद पंडित ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा-'रिया हमेशा से फिल्म का हिस्सा थीं और उन्हें कोई नहीं निकाल सकता है। ऐसा तो कभी सवाल भी नहीं आया कि रिया फिल्म का हिस्सा नहीं होगीं। वो हिस्सा थी, हैं और हमेशा रहेंगी। वे चेहरे का एक अभिन्न अंग हैं। मैं इतनी आसानी से किसी की बातों में नहीं आता हूं।'

PunjabKesari

प्रोड्यूसर के इस इंटरव्यू को सुनने के बात ये कहा जा सकता है कि सिर्फ प्रोमोशन के लिए रिया चक्रवर्ती को दूर रखा गया लेकिन वह फिल्म का हिस्सा जरुर हैं। अब एक्ट्रेस फिल्म में किस तरह का किरदार निभाने जा रही हैं, इस पर अभी भी सवाल बरकरार है।

 

 

 

 फिल्म का हिस्सा होने के बावजूद नहीं किया प्रमोशनयहां हैरानी की बात तो ये भी है कि चेहरे का प्रमोशन अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी समेत फिल्म से जुड़े सभी स्टार्स ने इंस्टा पर किया पर रिया ने एक बार भी फिल्म से जुड़ा कोई पोस्टर शेयर नहीं किया। हां, एक्ट्रेस की नाराज होने की खबर जरूर सामने आई थी। कहा गया था कि मेकर्स के पोस्टर में जगह ना मिलने से रिया का दिल टूटा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News