सारा-कार्तिक के रोमांटिक फोटो से स्टार्स किड्स के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन तक देखिए इस हफ्ते की वायरल फो

8/18/2019 1:13:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। इस हफ्ते पूरा बॉलीवुड सेलिब्रेशन में डूबा हुआ था। पहले शाहरुख खान ने मन्नत के बाहर ईद के जश्न के साथ त्यौहारों का मौसम खोला। इस सप्ताह में तीन जन्मदिन भी आए - सारा अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और सैफ अली खान जिनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। इस सब के बीच, सेलेब्स ने इंडिपेंडेंस डे और रक्षाबंधन भी सेलिब्रेट किया। अगर आपने इनमें से कुछ मिस किया है तो हम आपको यहां दिखाएंगे इस सप्ताह वायरल हुई कुछ तस्वीरें-

हमेशा की तरह, शाहरुख खान, जो ईद से पहले ऑस्ट्रेलिया में थे, त्योहार मनाने के लिए घर वापस आ गए। फैंस को ईद की शुभकामनाएं देने के लिए शाहरुख़ हमेशा घर की छत पर आते है। इस बार भी उन्होंने इस परम्परा को निभाया। फैंस को विश करते हुए शाहरुख़ की ये तस्वीरें वायरल हो गई। 

1997 की श्वेता बच्चन की शादी की तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुईं । डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला ने उन तस्वीरों को अपलोड किया। जो जया बच्चन ने उनसे उनके डिजाइनर लेबल के 33 वर्ष पूरे होने पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अभिषेक बच्चन की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी हैं। 

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिलेशन की अफवाह पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैली हुई है। अभी हाल ही में कार्तिक ने सारा अली खान के साथ उनके जन्मदिन की फोटो शेयर की। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा  'हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस और ईद मुबारक।' एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर, जो लखनऊ में अपनी फिल्म पति पत्नी और वो ’की शूटिंग कर रहे हैं, और इस स्पेशल डे को सेलिब्रेट करने के लिए सारा के पास बैंकाक पहुंचे।

कुली नंबर 1 ’के फर्स्ट लुक पोस्टर्स को रिलीज करने पर सभी के साथ पार्टी करने के बाद, वरुण धवन और पूरी टीम ने सारा के लिए एक सरप्राइज पार्टी रखी।  सारा ने जन्मदिन सेलिब्रेट करने से मना कर दिया था। जिसके बाद वरुण धवन और कुली नंबर 1 की पूरी टीम ने बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें बाद में सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पहुंच गईं। 

बॉलीवुड स्टार्स ने गुरुवार को भारत के 73 वें स्वतंत्रता दिवस को बड़े उत्साह, गर्व के साथ सेलिब्रेट किया। बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स, वरुण धवन से लेकर विक्की कौशल और यहां तक ​​कि आयुष्मान खुराना ने भी नेशनल फ्लैग के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, और सभी के लिए "शांति और समृद्धि" की प्रार्थना की और हस्तियों ने भी स्वतंत्रता दिवस पर पोस्ट किए जिनमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन, प्रसिद्ध गायक लता मंगेशकर, अजय देवगन, कंगना रनौत, काजोल, अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर शामिल हैं।

रक्षा बंधन के मौके पर, कई बॉलीवुड स्टार-किड्स, तैमूर अली खान और इनाया खेमू से लेकर मीशा और ज़ैन कपूर और यहां तक ​​कि आराध्या बच्चन भी इस फेस्टिवल में शामिल हुईं और सोशल मीडिया साइट्स पर इनके फोटोज भी शेयर हुए। आलिया भट्ट ने करण जौहर के बेटे यश जौहर को राखी बांधते हुए खुद की तस्वीर शेयर की। 

जैकलीन फर्नांडीज ने श्रीलंका में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपना 34 वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस ने एक यॉट पार्टी भी की, जैकलीन को बीच पर भी देखा गया। इस स्टार ने अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर पार्टी की। 

समीरा रेड्डी मां बनने का पूरा एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे बेबी गर्ल नायरा का वेलकम किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक महीने की बच्ची के साथ एक तस्वीर शेयर की। जो इंटरनेट पर वायरल हो गई। 

Smita Sharma