फिर मुश्किलों में घिरी कुंद्रा फैमिली: शिल्पा और राज के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज,कपल ने किया 1 करोड़ 51 लाख का फ्रॉड!

11/14/2021 9:55:27 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। शिल्पा और राजकुंद्रा के खिलाफ
मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में चिटिंग का मामला दर्ज हुआ है।  नितिन बराई नाम के शख्स ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, काशिफ खान समेत कुछ लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया।मामला साल 2014 का है, शिकायत के अनुसार राज और शिल्पा ने बराई से एक करोड़ से ज्यादा पैसों को लेकर धोखाधड़ी की।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला 

नितिन बराई के मुताबिक साल 2014 में SFL फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ मिलकर पीड़ित को फिटनेस बिजनेस में 1 करोड़ 51 लाख रुपए इन्वेस्ट करने के लिए कहा था लेकिन बाद में जब चीजें सही नहीं रहीं तो आरोपी ने अपना पैसा वापस मांगा तब उसे धमकी दी।

PunjabKesari

 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्शन 406, 409, 420, 506, 34, 120 (b) के तहत मामला दर्ज किया है। मुंबई पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती है। राज कूंद्रा, शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है।

PunjabKesari

बराई ने पुलिस को बताया की उसे कहा गया था कि अगर वो इनकी कंपनी की फ्रेंचाइज़ी ली और पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोला तो बहुत बड़ा फ़ायदा होगा। इसके बाद नितिन बराई 1 करोड़ 59 लाख 27 हज़ार रुपए का निवेश करने लगाया गया इसके बाद बराई के पैसों को आरोपियों ने अपने फ़ायदे के लिए इस्तेमाल किया और जब इसने अपने पैसे वापस मांगे तो इसे धमकी दी गई।

PunjabKesari

बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News