रिलीज हुआ फिल्म ''चीट इंडिया'' का टीजर, दिखी शिक्षा सिस्टम में हो रहे घोटाले की कहानी

11/16/2018 1:36:12 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'चीट इंडिया' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में इमरान का नाम राकेश सिंह हैं और इसमें दिखाया गया है कि इमरान लोगों के पेपर्स किसी और से दिलवाकर अमीर स्टूडेंट्स से पैसे लेते हैं और कमाई करते हैं, जिसे उन्होंने कहा है नकल में ही अकल हैं। इसके आगे इमरान के इसमें डायलॉग है कि ऊपर वाला दुआ कबूल करता है और मैं सिर्फ कैश लेता हूं। तो वहीं दूसरा डायलॉग है गेम का सिंपल रुल है बच्चू नकल में ही अकल हैं। 


जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म भारत की शिक्षा व्यवस्था पर आधारित है। ये एक फिक्शन स्टोरी है। वैसे तो इमरान इस तरह की सोशल फिल्मों के साथ काफी कम ही नजर आते हैं लेकिन इस बार वो काफी बेहतरीन तरीके से वापसी करने वाले है।गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी असल जिंदगी में हुई घटनाओं से प्रेरित होगी जो सिस्टम की गई सारी बातें खोलकर आपके सामने रख देगी।

 

 

फिल्म को सौमिक सेन डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है। साथ ही इस फिल्म को खुद इमरान हाशमी अपने प्रो़डक्शन हाउस इमरान हाशमी फिल्म्स और मातरम फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

 

Konika