'कसौटी जिंदगी की' फेम चारवी सराफ में दिखे कोरोना के लक्षण, नहीं मिल रही टेस्टिंग की सुविधा, बयां किय

6/13/2020 10:07:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' फेम चारवी सराफ का कहना है कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना के लक्षण पाए गए हैं, लेकिन उन्हें टेस्टिंग करवारे में काफी असुविधा हो रही है। चार्वी अपना और अपने परिवार का कोरोना टेस्ट करवाना चाहती हैं, लेकिन उन्हें डॉक्टर्स की कोई सुविधा नहीं मिल रही।

PunjabKesari
चारवी सराफ ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया कि उन्हें कोविड-19 के लक्षण हैं। इस संबंध में एक्ट्रेस ने बड़ा सारा लेटर लिखा, जिसमें उन्होंने बताया , "मुझे कोरोना के लक्षण हैं, लेकिन दिल्ली में कोरोना का टेस्ट कराने काफी परेशानी हो रही है।  लॉकडाउन की शुरूआत से ही मैं अपने होमटाउन दिल्ली में हूं। शुरू से ही में अपने घर में लॉक हूं। इस समय के साथ रहने में हम ढल चुके हैं और सब ठीक लग रहा है, लेकिन पिछले हफ्ते से मुझे बैचेनी हो रही है, मेरे शरीर का तापमान बढ़ता रहा,मुझे तेज बुखार होने लगा,  शरीर में बहुत अधिक दर्द, सांस फूलना, गले में दर्द और सिरदर्द भी होने लगा। ऐसे ही कोरोना के लक्षण होते हैं।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे बताया, इस सब के बाद मैं घबराने लगी कि मुझे कोरोना वायरस है। इसके बाद मुझे अपने परिवार की चिंता हुई। मैं नहीं चाहती कि उनके साथ भी ऐसा कुछ हो। इसलिए मैंने खुद को सेल्फ क्वारंटीन करने का फैसला किया। मुझे सूझा कि सबसे पहले मैं कोरोना का टेस्ट करवाऊं, लेकिन मुझे पता था कि दिल्ली में कोरोना टेस्ट करवाना काफी उलझनों भरा होगा। मैंने अपने पुराने डॉक्टर्स को फोन किया, लेकिन उनके वहा कोई कोविड टेस्ट किट नहीं थी। इसके बाद मैंने प्राइवेट अस्पताल को अप्रोच किया, वो भी कोई सहायता नहीं कर पाए। मैं चाहती थी कि कोई मेरे पास आकर मेरा कोरोना टेस्ट करें, क्योंकि मैं अस्पताल जाने की हालत में नहीं थी। फिर मैने सरकारी अस्पताल में फोन मिलाया, उन्होंने मुझे दूसरे डाक्टर्स को मिलने की सलाह दी कि मुझे कही वायरल तो नहीं है। मैंने कोविड-19 हेल्पलाइन पर भी संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कहा कि वह अगले हफ्ते तक पूरी तरह से फूल हैं। पांच दिनों से मुझे पूरी तरह लक्षण दिख रहे हैं।अगर टेस्ट करवाना इतना बड़ा टास्क है, तो उन लोगों के लिए यह कितना मुश्किल होगा, जिनके पास डॉक्टरों का कोई कॉन्टेक्ट नहीं है और जो गरीब लोग टेस्ट करवाने के लिए सरकारी अस्पतालों में लंबी-लंबी लाइने लगाकर खड़े हुए हैं, जिनमें खतरा बेहद ज्यादा है और जो लोग प्राइवेट लेब की फीस को अफोर्ड नहीं कर सकते। "

PunjabKesari
काम की बात करें तो चारवी टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। वो सीरियल में 'कसौटी जिंदगी की 2' प्रेरणा की बहन का किरदार निभा रही हैं। उनके किरदार को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News