पति से तलाक लेने की खबरों के बीच बेटी संग नए घर में शिफ्ट हुईं चारू, बोलीं-''सच को सबूत नहीं चाहिए''

10/30/2022 11:01:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा और भाई राजीव सेन की मैरिड लाइफ एक खुली किताब है। दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपने मुद्दों के बारे में खुलकर बात की। चारू और राजीव की लाइफ एक रोलरकोस्टर की सवारी जैसी है।

एक-दूसरे पर आरोप लगाने, तलाक लेने के कगार पर पहुंचने के बाद कपल सितंबर में बेटी जियाना के लिए एक बार फिर रिश्ता निभाने के लिए तैयार हुआ था। लेकिन अब ये फिर से अलग हो गए हैं और अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। इस बीच चारू असोपा अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद चारू असोपा ने दी। 

चारु ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था। उन्होंने शेयर किया कि उनकी बेटी का जन्मदिन उनकी बहनों और उनके माता-पिता ने धूमधाम से मनाया। उन्होंने अपने डॉक्टर की अनुमति से अपनी बेटी को दीवाली पर बाहर ले जाने और दीवाली की रोशनी दिखाने के बारे में भी बताया।

उन्होंने पिछले व्लॉग पर कॉमेंट्स को पढ़ने के बारे में भी बात की। उन्होंने अब अपने वीडियो पर कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। उन्होंने शेयर किया कि वह उन्हें पढ़कर निराश हुईं क्योंकि लोगों ने उनके बारे में कई घटिया बातें लिखी थीं।

उन्होंने आगे कहा- 'मुझे अपने वफादार फैंस को कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि सच्चाई को किसी सबूत की ज़रूरत नहीं है। वह झूठ है जिसके लिए सबूत और औचित्य की जरूरत है।’ उन्होंने कहा कि सच्चाई वैसे भी सामने आती है।'

चारू ने इससे पहले राजीव सेन पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है और अब वो नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। उन्होंने कहा था- 'राजीव इसी स्वभाव के हैं, गाली दे चुके हैं और यहां तक कि एक-दो बार मुझ पर हाथ भी उठा चुके हैं। उन्हें मुझ पर धोखा देने का शक होता है। जब मैं अकबर का बल बीरबल की शूटिंग कर रही थी, तो उन्होंने मेरे को-एक्टर्स को मुझसे दूर रहने के मेसेज भेजे। मेरे लिए काम करना मुश्किल हो गया। मुझे लगता है कि वह मुझे धोखा दे रहा था, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसे मैं साबित नहीं कर सकती।'

 

 

Content Writer

Smita Sharma