पति से तलाक लेने की खबरों के बीच बेटी संग नए घर में शिफ्ट हुईं चारू, बोलीं-''सच को सबूत नहीं चाहिए''

10/30/2022 11:01:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा और भाई राजीव सेन की मैरिड लाइफ एक खुली किताब है। दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपने मुद्दों के बारे में खुलकर बात की। चारू और राजीव की लाइफ एक रोलरकोस्टर की सवारी जैसी है।

PunjabKesari

एक-दूसरे पर आरोप लगाने, तलाक लेने के कगार पर पहुंचने के बाद कपल सितंबर में बेटी जियाना के लिए एक बार फिर रिश्ता निभाने के लिए तैयार हुआ था। लेकिन अब ये फिर से अलग हो गए हैं और अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। इस बीच चारू असोपा अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद चारू असोपा ने दी। 

PunjabKesari

चारु ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था। उन्होंने शेयर किया कि उनकी बेटी का जन्मदिन उनकी बहनों और उनके माता-पिता ने धूमधाम से मनाया। उन्होंने अपने डॉक्टर की अनुमति से अपनी बेटी को दीवाली पर बाहर ले जाने और दीवाली की रोशनी दिखाने के बारे में भी बताया।

PunjabKesari

उन्होंने पिछले व्लॉग पर कॉमेंट्स को पढ़ने के बारे में भी बात की। उन्होंने अब अपने वीडियो पर कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। उन्होंने शेयर किया कि वह उन्हें पढ़कर निराश हुईं क्योंकि लोगों ने उनके बारे में कई घटिया बातें लिखी थीं।

उन्होंने आगे कहा- 'मुझे अपने वफादार फैंस को कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि सच्चाई को किसी सबूत की ज़रूरत नहीं है। वह झूठ है जिसके लिए सबूत और औचित्य की जरूरत है।’ उन्होंने कहा कि सच्चाई वैसे भी सामने आती है।'

PunjabKesari

चारू ने इससे पहले राजीव सेन पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है और अब वो नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। उन्होंने कहा था- 'राजीव इसी स्वभाव के हैं, गाली दे चुके हैं और यहां तक कि एक-दो बार मुझ पर हाथ भी उठा चुके हैं। उन्हें मुझ पर धोखा देने का शक होता है। जब मैं अकबर का बल बीरबल की शूटिंग कर रही थी, तो उन्होंने मेरे को-एक्टर्स को मुझसे दूर रहने के मेसेज भेजे। मेरे लिए काम करना मुश्किल हो गया। मुझे लगता है कि वह मुझे धोखा दे रहा था, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसे मैं साबित नहीं कर सकती।'

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News