हनीमून पर रोमांटिक हुए लव बर्ड्स राजीव-चारु, शॉर्ट ड्रेस में दिखीं सुष्मिता की भाभी

6/28/2019 4:44:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ 16 जून को गोवा में शादी की थी। कपल की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

इन दिनों लव बर्ड्स अपने यूरोपियन हनीमून से पहले थाइलैंड में रोमांटिक गेटवे एन्जॉय कर रहा है। हाल ही में अब कपल ने अपने मिनी हनीमून की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

इन लेटेस्ट तस्वीरों में चारु और राजीव की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इन दौरान सुष्मिता की भाभी शॉर्ट पिंक कलर की ड्रेस के साथ लाल चूड़ें में बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

वहीं, राजीव ब्लैक सैंडो के साथ रेड शॉर्ट्स में बेहद कूल दिख रहे हैं। तस्वीरों में कपल रिलैक्स मूड में नजर आ रहा है। इनकी मिनी हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि राजीव सेन की नई नवेली दुल्हन चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं। वो 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'संगिनी' में एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई दी थी। वहीं, राजीव एक ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। उनका बिजनेस दुबई समेत कई जगहों पर है।

 

Neha