सुष्मिता सेन के बर्थडे पर भाभी चारू ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीरें, लिखा- ''मैं और जियाना आपको बहुत प्यार करते हैं दीदी''

11/19/2023 5:23:51 PM

मुंबई. बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज बर्थडे है। 19 नवंबर को यह एक्ट्रेस अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके करीबी और फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस चारू असोपा ने भी खास तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी ननद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। 


सुष्मिता सेन को बर्थडे विश करते हुए चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली दो तस्वीरों में सुष्मिता भतीजी जियाना और भाभी चारू के साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो में चारू और सुष्मिता अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, एक अन्य तस्वीर में सुष्मिता भतीजी को उसके जन्म के तुरंत बाद गोद में लिए दिखाई दे रही हैं।  



इन फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'सबसे अद्भुत व्यक्ति जिसे मैं जानती हूं, उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे नहीं पता कि इसे कहां से शुरू करूं, लेकिन मैं वास्तव में चाहती हूं कि आप जानें कि मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। मुझे लगता है कि सबसे बड़ी चीज जो मैंने सीखी है वह है जीवन को बहुत शालीनता और साहस के साथ जीना। आप वास्तव में प्रत्येक महिला के लिए एक प्रेरणा हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

इसके साथ ही चारू ने बेटी जियाना की तरफ से भी उसकी बुआ को बर्थडे विश किया और लिखा- जियाना की सेक्सी बुआ को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं और जियाना आपसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं दीदी'।

 

 

सुष्मिता के नाम एक्ट्रेस चारू असोपा के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


 

Content Writer

suman prajapati