पति संग सुष्मिता की भाभी का रॉयल फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

10/22/2019 9:31:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। चारू ने हाल ही में पति राजीव संग ट्रेडिशनल फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है।

चारू  और उनके पति राजीव काफी समय से अपने होमटाउन बीकानेर में छुट्टियां एंजाॅय कर रहे हैं। यहीं इस कपल ने रॉयल फोटोशूट करवाया। तस्वीर में चारु ग्रीन कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

तस्वीर में तो चारू की खूबसूरती देखते ही बन रही है। उनका राजस्थानी लुक किसी का भी मन मोह सकता है।

मिनिमल मेकअप, ट्रेडिशनल ज्वेलिरी और स्टाइलिश हेयर स्टाइल के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

वहीं राजीव की बात करें तो वह कुर्ता पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। राजीव ने अपने लुक को ओरेंज कलर की पगड़ी से पूरा किया है। इस रॉयल फोटोशूट में तो राजीव और चारु कहीं के राजा रानी लग रहे है।

इन तस्वीरों में चारु इतनी खूबसूरत लग रही है कि खुद राजीव भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे। वहीं कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की आउटफिट में दिख रही है।

सोशल मीडिया पर चारू और राजीव की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस इस रॉयल फोटोशूट देखकर दंग है।

सामने आईं इन तस्वीरों से साफ है कि दोनों के बीच बेइंतहा मोहब्बत है।

बता दें कि चारू ने 16 जून, 2019 को राजीव सेन के साथ शादी रचाई थी। राजीव बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के छोटे भाई हैं। राजीव और चारू की शादी बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाज से हुई थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद चारू अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं।

Ullu एप ने न्यूलीवेड कपल को अपकमिंग वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया है। बतौर एक्टर ये दोनों का डिजिटल डेब्यू होगा। 

Smita Sharma