फिर हनीमून मनाने दार्जिलिंग पहुंचे चारू-राजीव, खूबसूरत वादियों में हुए रोमांटिक

7/21/2019 11:19:59 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को छोटे भाई राजीव सेन और एक्ट्रेस चारू असोपा की शादी को 1 महीना पूरा हो गया है। 7 जून को कोर्ट मैरिज के बाद राजीव और चारू ने 16 जून को पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ गोवा में साथ फेरे लिए।

इन दिनों कपल थाइलैंड में अपना मिनी हनीमून एंजॉय करने के बाद अब दार्जिलिंग में अपना दूसरा हनीमून ट्रि‍प एंजॉय कर रहा है। हाल ही में चारु और राजीव ने दार्जिलिंग वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में कपल दार्जिलिंग की खूबसूरत वादियों में एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। हनीमून की तस्वीरों में कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इन तस्वीरों में दोनों को कुछ पीडीए में लुभावनी लोकेशन में पोज दे रहे हैं। साथ ही दोनों बागों में ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए मजेदार तरीके में तस्वीरें क्लिक करवाते हुए दिख रहे हैं। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि 28 साल की चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं। वो सीरियल 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'संगिनीन में नजर आ चुकी हैं। राजीव और चारू को डेट करते सिर्फ 6 महीने हुए थे।

दोनों ने गोवा में सीक्रेट वेडिंग की थी जिसमें सिर्फ परिवार वाले और दोस्त ही शामिल थे। लाइमलाइट से दूर रहने वाले 36 वर्षीय राजीव ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है। राजीव दुबई में ही रहते हैं और मुंबई आते-जाते रहते हैं। 

 

 

 

Neha