खूबसूरत तस्वीरें: नए घर में बेटी संग खुशी के पल जी रही हैं चारू असोपा, पति से दूर सुष्मिता की भाभी ने लाडली संग बसाया अलग जहान

11/19/2022 2:10:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी भाभी चारू असोपा बीते कई समय से अपने शादीशुदा रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े के पब्लिक होने के बाद नौबत तलाक तक पहुंच ही गई। चारू असोपा पति से अलग रह रही हैं। उन्होंने एक छोटा सा आशियाना ले लिया है जहां बेटी संग एक अलग दुनिया बसाई है। हाल ही में चारू ने अपने इस दो कमरे का घर अंदर से दिखाए थे।

PunjabKesari

वहीं अब चारू ने नए घर से अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में मां बेटी बालकनी में क्वालिटी समय बिता रही हैं। लुक की बात करें तो चारू व्हाइट सूट में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं जियाना व्हाइट प्रिंटिड फ्राॅक में प्यारी लग रही हैं।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरों में चारू बेटी कभी सीने लगाए तो कभी उसके गाल चूमती नजर आ रही हैं।  चारू ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा-'मेरी दुनिया' ❤️🧿। मां-बेटी की इन तस्वीरों फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

चारू असोपा ने हाल ही में अपने यूट्यूब पर व्लॉग शेयर किया था। इस वीडियो में चारू ने इस बार अपने फैन्स को इस छोटे से आशियाने के अंदर की झलक दिखाई है। इस वीडियो को शुरू करने से पहले चारू कहती नजर आ रही हैं कि फैंस उनका घर देखना चाह रहे थे और उनकी डिमांड पर आज वह उन्हें अपना घर दिखा रही हैं। चारू ने दिखाया कि उनके घर में एक लिविंग रूम और एक बेडरूम हैं, जिसके साथ किचन और दो बाथरूम हैं।

PunjabKesari

बता दें कि साल 2019 में चारू और राजीव की शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों के रिश्ते में उठापटक होने लगी और दोनों ने तलाक का फैसला ले लिया। हालांकि, तलाक से ठीक पहले उनका पैचअप हो गया और उसके बाद उनकी बेटी जियाना हुई। जैसे-तैसे चीजें थोड़ी ठीक हुई तो वापस दोनों के बीच तनाव बढ़ गया और बात फिर से तलाक क पहुंच गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News