पति संग बिगड़ते चारू असोपा के रिश्ते पर आया एक्स मंगेतर नीरज का रिएक्शन,बोले-''मैं केवल उनके अच्छे होने की कामना करता हूं''

11/9/2022 8:39:14 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा इस समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। चारू असोपा ने बीते दिनों खुलासा किया था कि वह पति राजीव सेन से अलग हो रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने राजीव पर मारपीट, गाली गलौच देने समेत कई आरोप लगाए थे।

PunjabKesari

चारू ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कैसे राजीव सेन के परिवार ने उन्हें काम छोड़ने और उन्हें खुश करने के लिए खाना बनाना शुरू करने के लिए कहा था।

PunjabKesari

अब चारू  के एक्स मंगेतर और एक्टर नीरज मालवीय ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस और उनके  रिश्ते पर बात की है। इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में नीरज ने कहा-'मैं अतीत को फिर से नहीं देखना चाहता जो अतीत में है वह बेहतर है और अतीत में ही रहे तो अच्छा है। हां, चारु को उनकी शादी में समस्या हो सकती है लेकिन मुझे इसके बारे में नहीं पता। मैं केवल उनके अच्छे की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि उनके जीवन में सब बेहतर हो।'

PunjabKesari


बता दें कि चारूर असोपा और नीरज मालवीय की मुलाकात 'मेरे अंगने में' के सेट पर हुई थी। शो में दोनों ने कजिन भाई-बहन का किरदार निभाया था। पर्दे पर भाई-बहन का किरदार निभाते-निभाते दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। इसी दौरान दोनों ने सगाई भी की लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों को लगने लगा कि वो साथ नहीं रह सकते। इसके बाद दोनों अलग हो गए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News