जियाना पर बुआ सुष्मिता सेन लुटाया खूब प्यार, तोहफे में भतीजी को दी यूनिकॉर्न- डॉल के साथ सोने की चेन

11/9/2023 10:48:34 AM

मुंबई: एक्ट्रेस चारू असोपा ने 1 नवंबर को अपनी लाडली जियाना सेन का दूसरा जन्मदिन मनाया।  लाडली के खास दिन पर चारू और राजीव फिर साथ आए और ग्रैंड  पार्टी अरेंज की. उनके इस बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज और फोटोज वायरल हैं।

इस पिंक थीम पार्टी में सुष्मिता सेन भी पहुंचीं। सुष्मिता अपनी भतीजी पर प्यार लुटाती दिखीं। वहीं अब चारू ने पर व्लॉग शेयर कर इस सेलिब्रेशन की इनसाइड झलक दिखाई। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सुष्मिता ने अपनी भतीजी को क्या गिफ्ट दिया। सुष्मिता ने जियाना को यूनिकॉर्न, एक डॉल और गोल्ड की चेन गिफ्ट की है जिसे देखकर जियाना बहुत खुश हो गई।

भाभी को भी दिए खास गिफ्ट

वहीं चारू को भी सुष्मिता से गिफ्ट मिले हैं। चारु को व्लॉग में ब्लैक कलर के सनग्लासेज और परफ्यूम के साथ स्पॉट किया गया। ये दोनों ही सुष्मिता ने उन्हें गिफ्ट किए थे।


बता दें कि चारू और सुष्मिता के बीच में स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। राजीव से तलाक होने के बाद भी चारू और सुष्मिता का बॉन्ड पहले की तरह ही है।

चारू ने  2019 में  सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन संग शादी रचाई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही उनके बीच में अनबन शुरू हो गई थीय़उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की कई कोशिश की लेकिन कुछ काम नहीं आया। आखिरकार जून 2023 में दोनों का तलाक हो गया। 
 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma