शादी के बाद सुष्मिता की भाभी का पहली गणगौर, लॉकडाउन में पति संग यूं किया सेलिब्रेट

3/28/2020 12:32:02 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने बीते साल एक्ट्रेस चारु असोपा संग शादी रचाई थी। सुष्मिता की भाभी चारु अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न चारु का हर अंदाज सामने आते ही इंटरनेट पर छा जाता है। एक्ट्रेस हर त्योहार को बड़े दिल से मनाती है।

इसी बीच 27 मार्च को चारु ने गणगौर का त्योहार मनाया। बता दें कि लॉकडाउन में चारु ने गणगौर का त्योहार खूब जोर-शोर से मनाया। शादी के बाद एक्ट्रेस की ये पहली गणगौर है।

एक्ट्रेसन ने गौरी पूजा करते की कई तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह बिल्कुल दुल्हन की तरह सजी-धजी दिखीं। रेड साड़ी, हैवी ज्वैलिरी उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं उनके पति ब्लैक सैंडो में दिख रहे हैं। 

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में चारु ने पहली गणगौर के बारे बात करते हुए कहा-'21 दिनों के लॉकडाउन के कारण में घर से बाहर नहीं जा पा रही तो घर को सजाने के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं थाा इसलिए घास की जगह मैंने पूजा में ज्वार का इस्तेमाल किया।''सौभाग्य से मेरी मां ने कोरोना वायरस के फैलने से पहले ही बीकानेर से गणगौर के लिए जरुरी सामान भेज दिया था।

मीठा नहीं था मेरे पास तो मैंने घर पर ही प्रसाद बनाया।'  गणगौर के बारे में बात करते हुए चारु ने कहा- 'गणगौर का त्योहार राजस्थान में मनाया जाता है। इसे शादीशुदा और कुंवारी दोनों ही लड़कियां सेलिब्रेट करती हैं। इसमें पार्वती और शिव की पूजा की जाती है।'   

बता दें कि चारू ने 16 जून, 2019 को राजीव सेन के साथ शादी रचाई थी। राजीव बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के छोटे भाई हैं। राजीव और चारू की शादी बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाज से हुई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो  चारू 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'संगिनी' में एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई दीथी। वहीं राजीव एक ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं।

 

Smita Sharma