करण मेहरा से अफेयर के आरोपों पर चारू असोपा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ''राजीव बौखला गया..मेरी जिंदगी नरक बनाना चाहता''

11/5/2022 3:21:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों की शादीशूदा जिंदगी में जो तूफान आया है, जो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। पत्नी संग लड़ाई में अब राजीव सेन ने एक्टर करण मेहरा का नाम भी घसीट दिया है। उनका कहना है कि करण का चारू संग रोमांटिक रिलेशन रहा है। पति के ऐसे आरोपों पर अब चारू असोपा ने करारा जवाब दिया है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में चारू असोपा ने राजीव के आरोपों पर कहा कि वो उनकी सच्चाई सबके सामने लाकर उनका पर्दाफाश कर रही हैं। इससे राजीव बौखला गए हैं और वह उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने बेवजह इस मामले में करण मेहरा का नाम घसीटने पर उनसे माफी भी मांगी।

 

 

चारू ने कहा, 'मैंने बोलना शुरू कर दिया तो इसलिए अब वो मेरी इमेज खराब करना चाहता है। पहले वो मुझ पर आरोप लगाता था। अब वह मेरे बारे में झूठी खबरें फैला रहा है। हमारे समाज में जब कोई पुरुष किसी महिला को चुप कराना चाहता है तो उसके बारे में वह झूठ फैलाना शुरू कर देता है और उसकी छवि खराब करने लगता है। राजीव भी ठीक यही कर रहा है। वह जानता है कि एक औरत के पास उसका कैरेक्टर से बढ़कर कुछ नहीं होता और वह उसे बचाने की पूरी कोशिश भी करेगी। वह जानता है कि अगर वह ऐसे ही बोलेगा तो उसकी बातों पर कोई विश्वास नहीं करेगा। इसलिए उसने पहले मेरे पूरे इंस्टाग्राम को स्क्रॉल किया और फिर करण मेहरा के साथ मेरी उस एक रील को लेकर सामने आया और आरोप लगाना शुरू कर दिया। जबकि वो रील एक वर्क इवेंट के दौरान की थी।'

 

चारू असोपा ने आगे कहा कि राजीव सेन इस सेप्रेशन को गंदा करने के लिए ये सब कर रहे हैं, 'मैंने वो घर शांति से जिंदगी जीने के लिए छोड़ा लेकिन उसका एक ही मकसद है- मेरी लाइफ को नरक बनाना। वह ऐसा इसलिए ऐसा कर रहा है कि जैसे मैं चैन से अकेले न रह सकूं।'


बता दें, इससे पहले कि करण मेहरा (Karan Mehra) ने भी राजीव सेन के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि वह उनकी इमेज खराब करने के लिए राजीव के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News