कश्मीरी अंदाजः झील के बीचों बीच नाव पर बैठ एक दूसरे में खोए चारू-राजीव, खूबसूरत वादियों के बीच फरमाया इश्क

3/31/2022 5:19:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारू असोपा पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। सोशल मीडिया पर चारू के पति राजीव सेन संग खराब रिश्ते के चलते तलाक की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, दोनों के बीच अनबन जैसा कुछ भी नहीं है और कपल कश्मीर की खूबसूरत वादियों में वेकेशन एंजॉय कर रहा है, जिसकी तस्वीरें दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari


पति राजीव सेन और बेटी जियाना संग कश्मीर पहुंच सुष्मिता सेन की भाभी जमकर एंजॉय कर रही हैं और कश्मीरी लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों को जीत रही हैं।

PunjabKesari


गुलमर्ग के पहाड़ों के बीच राजीव संग रोमांटिक पोज देते हुए चारु ने तस्वीरें शेयर कर लिखा-गुलमर्ग के पहाड़ों पर रोमांस। इन तस्वीरों में कपल एक दूसरे के प्यार में रंगा नजर आ रहा है।

PunjabKesari


इसके अलावा चारू ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कश्मीर की कली बनी नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति का भी कश्मीरी अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

दोनों झील के बीचों बीच नाव पर बैठे एक दूसरे को प्यार से ताक रहे हैं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हमारा कश्मीरी अंदाज।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

इससे पहले चारू ने अपनी बेटी जियाना संग भी बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह अपनी लाडो को गोद में लिए जबरदस्त पोज देती नजर आईं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

बता दें, चारू असोपा और राजीव सेन साल 2019 में शादी रचाई थी। कपल की शादी में परिवार के साथ कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। पिछले साल ही दोनों ने क्यूट बेटी जियाना का घर में स्वागत किया। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों के बीच तकरार और तलाक की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं, लेकिन इन खबरों पर कपल ने आज तक कोई टिप्पणी नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News