सभी गिले-शिकवे भुला चारू और राजीव ने सेलिब्रेट की पहली वेडिंग एनिवर्सरी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें और वीडियो

9/21/2020 5:04:00 PM

मुंबई. एक्ट्रेस चारू असोपा और बिजनेसमैन पति राजीव सेन तीन महीने पहले एक-दूसरे से अलग हो गए थे। राजीव शादी की पहली सालगिरह से कुछ दिन पहले ही चारू को मुंबई अकेले छोड़ दिल्ली चले गए थे। जिससे चारू का दिल टूट गया था। यहां तक की चारू ने अपने नाम के पीछे से राजीव का सरनेम 'सेन' भी हटा दिया था। लेकिन कुछ समय पहले गणेश चतुर्थी के मौके पर दोनों सभी गिले शिकवे भुला एक हो गए। हाल ही में दोनों ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है।

PunjabKesari
वैसे तो चारू और राजीव की वेडिंग एनिवर्सरी 7 जून 2020 को थी, लेकिन उस वक्त दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था। राजीव उस वक्त दिल्ली में अपने पैरंट्स के साथ रह रहे थे तो वहीं चारू मुंबई में थीं। उनके बीच खटास इस हद तक आ गई थी कि एक-दूसरे पर तरह-तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए थे। लेकिन अब सबकुछ ठीक है और वे अकसर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari
राजीव और चारू ने अपने इंस्टाग्राम पर भी पहली वेडिंग एनिवर्सरी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। इस खास मौके के लिए उन्होंने वही कपड़े पहने जो उन्होंने गोवा में अपनी सगाई पर पहने थे।

View this post on Instagram

My anniversary vlog is live guyssss... link is in the bio....❤️🧿

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on

इस मौके पर राजीव सेन ने सभी फैंस को अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में इंवाइट किया और अपने यूट्यूब चैनल पर एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News