सांसद सनी देओल-करिश्मा की बढ़ी मुश्किलें, 22 साल पुराने चेन पुलिंग मामले में कोर्ट ने तय किए आरोप

9/20/2019 11:11:20 AM

मुंबई: एक्टर व सांसद सनी देेओल और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के खिलाफ रेलवे कोर्ट ने 22 साल पुराने मामले में मुसीबतें बढ़ सकती हैं। रेलवे कोर्ट ने 1997 में आई एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चेन पुलिंग के एक मामले में उनके खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं। कोर्ट के अनुसार इन दोनों स्टार्स ने 22 साल पहले गैरकानूनी तरीके से ट्रेन की इमरजेंसी चेन खींची थी जिसकी वजह से ट्रेन 25 मिनट देरी से चली।

इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था। इस बात की जानकारी सनी देओल और करिश्मा कपूर के वकील ने दी है। बता दें कि करिश्मा और सनी के अलावा स्टंटमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह के खिलाफ भी फिल्म की शूटिंग के लिए अवैध रूप से अजमेर डिविजन के नरेना रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने का आरोप है। यह शिकायत  नरेला के सीताराम मालकर नाम के स्टेशन मास्टर ने रेलवे पुलिस में दर्ज करवाई थी।

मंगलवार को कोर्ट ने तीन गवाहों को जमानती वारंट के साथ 24 सितंबर को होने वाली अगली सुनवाई के लिए समन भेजा है। गुरदासपुर से सांसद सनी देओल बुधवार को केस के सिलसिले में जयपुर पहुंच गए हैं।

बता दें कि सनी और करिश्मा दोनों ने रेलवे कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए सेशन कोर्ट में पिटिशन दायर की थी। एर के खिलाफ रेलवे एक्ट की धारा 141 (अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में संचार के साधनों के साथ हस्तक्षेप), धारा 145 (नशा करके उपद्रव), धारा 146(रेलवे कर्मचारी के काम में बाधा डालना) और धारा 147 (अनधिकृत प्रवेश करना) के उल्लंघन का आरोप है। काम की बात करें तो करिश्मा कपूर लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। वहीं सनी बेटे करण देओल की अपकमिंग फिल्म पल पल दिल के पास के प्रमोशन में बिजी थे। सनी के बेटे की फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 


 

Smita Sharma