चैंटल जेफ़रीज के ग्रीन लुक फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बार-बार देखी जा रहीं तस्वीरें

8/4/2020 5:55:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  हॉलीवुड मॉडल, डीजे और एक्ट्रेस चैंटल जेफ़रीज कोरोना पैंडमिक के चलते घर पर दिन बिता रही हैं। प्रोफैशलन लाइफ से ब्रेक लेने के बाद भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। इस बार वजह उनका कोई काम नहीं बल्कि उनका लुक है।  जी हां, चैंटल घर में रहते हुए सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरों से फैंस के दिलों पर कहर ढाती रहती हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में एक बार फिर कुछ उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कीं। जो कि इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑल ग्रीन लुक कैरी किया हुआ है।

PunjabKesari

ग्रीन कलर का बिकिनी टॉप, जिसे उन्हें ग्रीन ट्राउजर के साथ टीम-अप किया हुआ है। बालों में ग्रीन रबडबैंड़ उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं और ग्रीन कलर के सैंडल से एक्ट्रेस ने अपने इस हॉट-अवतार को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें ये पहली बार नहीं  है, जब चैंटल ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हो, इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार कातिलाना अंदाज से इंटरनेट का तापमान बढ़ा चुकी हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News