साजिद नाडियाडवाला की कश्मीर में शूट होने वाली 30वीं फिल्म बनी ''चंदू चैंपियन''

9/29/2023 2:55:14 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटिड स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन की शूटिंग में बिजी है। फिल्म की शूटिंग लंदन से शुरू की गई है। इस फिल्म कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। फिल्म से एक्टर का लुक पोस्टर भी जारी किया जा चुका है। जिसे दर्शकों के तरफ से पसंद किया गया है। दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं। इस बीच खबर है कि साजिद नाडियाडवाला फिल्म का एक बड़ा हिस्सा कश्मीर के खूबसूरत इलाकों में शूट करेंगे। 


कश्मीर होगी चंदू चैंपियन की शूटिंग
बता दें कि, साजिद के लिए कश्मीर एक विशेष स्थान रखता है,  क्योंकि यह उनकी 30वीं फिल्म है जिसकी शूटिंग कश्मीर में होने जा रही है। इसके अलावा साजिद के दादा यानी अब्दुल करीम नाडियाडवाला ने भी कई फिल्मों का निर्माण कश्मीर में किया है। जिसमें 1960 की दशक में पत्थर के सनम, आ गले लग जा, रफू चक्कर, हाथ की सफाई, अमिताभ बच्चन और नीतू सिंह अभिनीत अदालत जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 

 

अगले साल रिलीज होगी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 
यहां तक ​​कि साजिद नाडियाडवाला ने आलिया भट्ट अभिनीत हाईवे जैसी अपनी फिल्म की शूटिंग की थी; हीरोपंती, जो टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की भी पहली फिल्म थी; फैंटम, सैफ अली खान अभिनीत; और सत्यप्रेम की कथा, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने अभिनय किया है। यह फिल्म कार्तिक और कबीर की पहली और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ दूसरी साझेदारी होगी। यह वास्तव में एक बड़ी घोषणा है क्योंकि उद्योग के तीन दिग्गज एक खिलाड़ी की वास्तविक जीवन की दिलचस्प कहानी लाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। चंदू चैंपियन जून 2024 में रिलीज की जाएगी। 

Content Editor

kahkasha