BB OTT 3 :पिता से नफरत करती है चंद्रिका दीक्षित, बोलीं- मां की मौत के बाद की थी 4-5 शादियां

7/2/2024 12:32:50 PM

मुंबई. 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 3 में दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित का गेम लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बीते एपिसोड में चंद्रिका रणवीर शौरी और मुनीषा से अपने पिता की मौत के बारे में बात करती नजर आई। चंद्रिका दीक्षित ने इस दौरान ऐसा खुलासा किया सुन रणवीर भी हैरान हो गए। 

PunjabKesari
चंद्रिका दीक्षित ने बताया कि वह 6 साल की थी तब उसकी मां का निधन हो गया था। वह अपने पिता के साथ कभी भी अच्छी तरह से नहीं रही और कभी उनका ख्याल नहीं रखा। फिर रणवीर ने उससे पूछा कि वह अपने माता-पिता के बिना कैसे बड़ी हुई। इस पर वड़ा पाव गर्ल ने कहा कि उनके पिता उनको किसी न किसी रिश्तेदार के पास छोड़ देते थे और उसकी मां की मौत के बाद उनके पिता शराबी हो गए थे।

PunjabKesari
चंद्रिका ने आगे कहा- वो फिर शादी पर शादी करते रहे। मेरे पापा के साथ कभी नहीं बनी। रणवीर पूछते हैं, कितनी शादी हुई? उसने जवाब देते हुए कहा, "4-5 होंगी।" इसके बाद रणवीर ने जवाब दिया, सच में? भाई मानना पड़ेगा आपके पापा को। चंद्रिका ने कहा कि मुझे नफरत है उस आदमी से जब मुझे जरूरत थी तब वो मेरे साथ नहीं था। जब मैं 8-9 साल का थी तो मेरी नानी ने मुझे गोद ले लिया था। उसे पता चला कि मुझे रिश्तेदारों के इर्द-गिर्द घुमाया जा रहा है और वो मेरे साथ कैसा व्यवहार कर रहे हैं। फिर उन्होंने मुझे गोद ले लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News