''इश्क में मरजावां 2'' के सेट पर कोरोना का हमला, एक्ट्रेस चांदनी शर्मा और डायरेक्टर समेत कई सदस्यों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

9/29/2020 1:39:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इस साल की शुरूआत से ही कोरोना अपना बड़ा असर दिखा रहा है। अब तक ये देश के कई मासूमों को अपनी गिरफ्त में ले चुका है।  हालांकि फिल्म और टीवी स्टार्स को भी कोरोना की मार से नहीं बच पाए हैं। अब हाल ही में टीवी से जुड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि शो 'इश्क में मरजावां 2' फेम एक्ट्रेस चांदनी शर्मा और डायरेक्टर नोइल स्मिथ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इतना ही नहीं, सेट पर कई लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 


बता दें, बीते दिनों इस शो के एक्टर राहुल सुधीर कोरोना की गिरफ्त में आए थे, जिसके बाद शो की पूरी कास्ट और क्रू ने कोरोना की जांच करवाई गई थी। इस जांच में एक्ट्रेस चांदनी शर्मा और डायरेक्टर नोइल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन दोनों के अलावा एक्टर जय जावेरी पर भी कोरोना की गाज गिरी है। कोरोना की चपेट में आने के बाद ये स्टार्स अपने घर पर ही क्वांरटाइन हैं। 


प्रॉडक्शन हाउस से जुड़े सूत्र के अनुसार, 'हमारे पास काफी एपिसोड्स बैंक हैं तो हम आराम से 6 दिन का ब्रेक ले सकते हैं। पूरे सेट को सैनेटाइज किया गया और छिड़काव भी किया गया है। इसी हफ्ते शो की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे।'


बता दें इससे पहले भी कई स्टार्स श्वेता तिवारी, मोहिना कुमारी, पार्थ समथान जैसे कई टीवी स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कईयों ने इस वायरस को मात भी दे दी है। 

suman prajapati