Video:मामा-भांजे की अनबन के बीच कूदे चंदू, कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक पर कसा तंज

11/30/2020 1:19:38 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो में एक्टर गोविंदा के आने के बाद से  उनका भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ हुआ विवाद सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों जब गोविंदा बतौर मेहमान शो में आए थे तो कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आए। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा चल पड़ी और देखते ही देखते मामा-भांजे की ओर से बयानबाजी होने लगी। वहीं अब कपिल शर्मा शो में चंदू का किरदार करने वाले चंदन प्रभाकर मामा-भांजे की अनबन के बीच कूद पड़े हैं।

उन्होंने शो के  कृष्णा पर तंज तक कसा दिया। दरअसल, रविवार 29 नवंबर को दिखाए एपिसोड में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और पंकज त्रिपाठी बतौर मेहमान पहुंचे। इस दौरान  कृष्णा अभिषेक जो अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते हुए 'बच्चन साहब' बने है। वहीं चंदन उनके पास खड़े हैं।

चंदन कृष्णा अभिषेक से कहते हैं-'मैं आपसे ज्यादा टैलेंटेड हूं।' इस पर कृष्णा कहते हैं- 'फिर आप एक ऐसी चीज बता दीजिए जो मैं नहीं कर सकता?' चंदन जवाब में कहते हैं- 'मैं गोविंदा के हर एपिसोड में परफॉर्म कर सकता हूं।'

चंदन के यह कहते ही कपिल शर्मा सहित वहां मौजूद सभी मेहमान हंसने लगते हैं। इसके साथ ही कृष्णा अभिषेक की बोलती बंद हो जाती है।

बता दें कि गोविंदा 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। इस एपिसोड से उनके भांजे कृष्णा अभिषेक नदारद रहे, जिसके बाद एक बार फिर से इन दोनों के बीच की अनबन सामने आ गई। कृष्णा ने एक बयान में कहा कि उनकी दुश्मनी ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया था।

 उन्होंने कहा- 'मामा गोविंदा के साथ मैंने एपिसोड करने से मना कर दिया क्योंकि हमारे बीच कुछ मतभेद हैं और मैं नहीं चाहता कि मतभेदों की वजह से शो पर असर पड़े। कॉमेडी करने के लिए आपको सकारात्मक माहौल में काम करना पड़ता है। रिश्ते अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है।' कृष्णा के इस जवाब पर गोविंदा ने भी अपना रिएक्शन दिया था। 

 

Smita Sharma