ठग सुकेश संग नाम जुड़ने की अटकलों पर चाहत खन्ना ने दी प्रतिक्रिया- अगर मैंने कुछ बोला तो 'चीनी कानाफूसी का खेल' शुरू हो जाएगा

9/18/2022 12:25:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जहां जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ जारी है, वहीं टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना और निक्की तंबोली भी जांच के दायरे में हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि दोनों एक्ट्रेसेस तिहाड़ जेल में सुकेश से मिली थीं। इसी बीच अब चाहत ने इन सब अटकलों पर प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

 

मीडिया से बात करते हुए चाहत खन्ना ने कहा कि उन्हें आश्चर्य है कि उन्हें सफाई देने की जरूरत क्यों है। अभी इसका कोई मतलब नहीं है। यह वह समय नहीं है जब मुझे खुद को स्पष्ट करना चाहिए। समय सही होने पर वह एक जस्टीफिकेशन देंगी। मैं निश्चित रूप से बात करूंगी, अपना बचाव करने के लिए नहीं, बल्कि यह बताने के लिए कि वास्तव में हुआ क्या था। अभी, जो मीडिया जानता है वह पूरी कहानी का आधा हिस्सा है।


एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मैंने इसके बारे में खोला तो पूरा 'चीनी कानाफूसी का खेल' शुरू हो जाएगा और इसलिए वह चुप रहना पसंद करती है।

 

चाहत ने आगे कहा, "अगर लोग मेरी कहानी को सुने बिना निष्कर्ष निकालते हैं, तो मैं इससे परेशान नहीं हो सकती। वे हकीकत नहीं जानते। वे जो चाहें कह या विश्वास कर सकते हैं। उन्हें ऐसा करने का पूरा अधिकार है। अभी, मैं और मेरा परिवार सभी रिपोर्ट्स पढ़कर हंस रहे हैं कि क्या है और क्या निकला कर आ रहा है। 

 

बता दें, पिछले हफ्ते नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा सुकेश के मामले में शामिल होने में चाहत खन्ना और निक्की तंबोली का भी नाम सामने आया था। कहा गया था कि निक्की और चाहत ने सुकेश से कैश और कई कीमती तोहफे हासिल किए थे और तिहाड़ जेल में वह उनसे मिली भी थी। 


 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News