दर्द: आर्थिक तंगी का सामना कर रहीं ''बड़े अच्छे लगते हैं'' फेम चाहत खन्ना, बोलीं- मैं 2 बेटियों की मां हूं इसलिए.....

6/25/2021 10:19:34 AM

मुंबई: बी-टाउन एक्ट्रेसेस के लाइफस्टाइल को देख हमेशा ही ऐसा लगता है कि उनके  जीवन में सब कुछ बहुत ही शानदार होता है। हालांकि बहुत सी एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने निजी जीवन में बहुत संघर्ष किया। इस लिस्ट में  'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम चाहत खन्ना का नाम शामिल है। चाहत कई बार अपनी निजी जिंदगी के संघर्षों के बारे में सोशल मीडिया पर बता चुकी हैं। चाहत खन्ना सिंगल मदर हैं और वो अपनी बच्चियों की परवरिश कर रही हैं।

PunjabKesari

हालांकि उन्हें काम नहीं मिल रहा है जिसके चलते उन्हें बहुत सी दिक्कतें हो रही हैं। हाल ही में एक बार फिर चाहत ने अपने अपना दर्द बयां किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि दो बेटियों की मां होने के चलते उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं दे रहा है और इसलिए उन्हें पैसे की समस्या हो रही है।

PunjabKesari

चाहत खन्ना ने  फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा-'उन्हें काम नहीं मिल रहा है क्योंकि वो दो बच्चों की मां हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि उनके पास पैसे बहुत कम रह गए हैं और उनके जीवन में परेशानियां हो रही हैं। '

PunjabKesari

इससे पहले चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू में इसके बारे मे बात करते हुए कहा था-जब एक शादीशुदा एक्ट्रेस को साइन करना होता है जो एक मां भी है तो मेकर्स दो बार सोचते हैं। मैं तो दो बच्चों जोहर और अमायरा की मां हं। मैं दोगुनी मेहनत करने को तैयार हूं, लेकिन मुझे काम नहीं मिल रहा। उन्होंने आगे कहा-'जब भी मैं कोई ऑडिशन देती हूं तो रिजेक्ट कर दिया जाता है। इसकी वजह ये है कि मेरे दो बच्चे हैं और मेकर्स को लगता है कि इस जिम्मेदारी के साथ मैं कमिटमेंट नहीं कर पाऊंगी। शादीशुदा एक्ट्रेसेस को लेकर एक धारणा बन चुकी है।

PunjabKesari

उन्हें लेकर सोच लिया जाता है कि वो लीड रोल में सूट नहीं करेंगी। जब मैं अपनी बच्चियों के साथ तस्वीर शेयर करती हूं तो लोग मुझे ऐसा करने से मना करते हैं। लोगों का कहना है कि इन तस्वीरों को देखर मेकर्स मुझे अप्रोच नहीं करेंगे। मैं बिना किसी हिचकिचाहट के अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा करती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं एक मां हूं तो मैं इस बात को छिपा नहीं सकती।

PunjabKesari

मानना है तो मानो, नहीं तो जाओ। आजकल कास्टिंग आपकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के आधार पर होती है। मुझे लगता है कि एक अभिनेत्री को काम उसक मैरिट और काबिलियत के आधार पर मिलना चाहिए ना कि उसके इंस्टाग्राम प्रोफाइल के आधार पर।

PunjabKesari

बहुत सी एक्ट्रेसेस ऐसी हैं टीवी इंडस्ट्री में जो शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं, लेकिन उनके पास काम की कमी नही है। बहुत से लोगों को लगता है कि मैं Enterpreneur बन गई हूं तो इसलिए मेरे पास बहुत सारा पैसा है। ये भी सच है कि आप सोशल मीडिया पर जो देखते हैं वैसे आप असल जिंदगी में नहीं होते हैं। जो दिखता है वो सच नहीं होता है। इस महामारी में मेरे बिजनेस पर भी असर पड़ा है। मैं बस उम्मीद कर रही हूं कि मुझे अच्छे मौके मिलें क्योंकि मुझे मेरे परिवार को पालना है।

PunjabKesari

16 की उम्र में रचाई थी पहली शादी 

बता दें कि चाहत ने साल 2018 में पारिवारिक कलह के चलते अपने पति फरहान मिर्जा से तलाक लिया था।' फरहान मिर्जा से चाहत खन्ना ने साल 2013 में शादी की थी। यह चाहत की दूसरी शादी थी। इससे पहले चाहत ने महज 16 साल की उम्र में भरत नरसिंघानी से साल 2006 में शादी की थी। हालांकि कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया था। खबरों की मानें तो तलाक की वजह शारीरिक रूप से परेशान करना था। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो चाहत ने 'कुमकुम- प्यारा सा बंधन' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई सारे सीरियल में नजर आईं। टीवी सीरियल्स के अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static