करण मेहरा और निशा रावल के विवाद में कूदीं चाहत खन्ना, बोलीं ''दोनों को घर की बातें पब्लिकली नहीं...''

6/3/2021 11:08:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी मशहूर कपल करण मेहरा और निशा रावल बीते कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कपल की शादी के टूटने की कागार पर है। दरअसल, निशा ने पति कारण मेहरा पर मारपीट के आरोप लगाए, जिसके बाद पुलिस ने सोमवार को एक्टर को  गिरफ्तार लिया था। बेल मिलने के बाद करण ने भी पत्नी को लेकर चौकांने वाले खुलासे किए और कहा कि वो मुझे फंसा रही है। ऐसे कपल के बीच आरोप-प्रत्यारोप को दौर जारी है। अब इस मामले पर मशहूर एक्ट्रेस चाहता खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 
  


चाहत खन्ना ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इन दोनों को ऐसे पब्लिक और मीडिया के सामने आपनी पर्सलन बात नहीं करनी चाहिए थी।करण-निशा के रिश्ते को देखकर मैं एक बार फिर से मैं सहम गई हूं। इन्हें देखने के बाद मुझे अपने बीते अतीत की याद आ गई। मैं छिप रही थी। मुझे इसने काफी परेशान किया था।  

PunjabKesari


चाहत ने कपल को सरेआम एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने को बेवकूफी बताते हुए कहा, 'मैं पर्सनली यह सोचती हूं कि घर की बातें आपको पब्लिकली नहीं बोलनी चाहिए। यह सही नहीं है। मैं इसे कभी सपोर्ट नहीं करती हूं। उन्हें मीडिया के सामने नहीं आना चाहिए और न ही किसी भी बारें में बात करनी चाहिए, इसका कोई मतलब नहीं। भले ही मैं इस बात कहने का कोई हक नहीं रखती लेकिन पब्लिक में आकर अपने अफेयर्स के बारे में बात करना सही नहीं है।'

 


बता दें, इससे पहले करण के को-स्टार संजय गांधी भी दोनों के इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। वहीं कश्मीरा शाह ने भी इस पर रिएक्ट करते हुए निशा रावल का सपोर्ट किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News