क्राॅप टाॅप में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं चाहत खन्ना, 16 की उम्र में रचाई थी पहली शादी

10/9/2019 2:33:06 PM

मुंबई: टीवी के सुपरहीट सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं','कबूल है'में नडर आ चुकीं एक्ट्रेस चाहत खन्ना को हाल ही में एयरपोर्ट में स्पाॅट किया गया। इस दौरान चाहत ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में दिखीं।

इसके साथ उन्होंने नियाॅन कलर की जैकेट पहनी थी। लाइट मेकअप चाहत के लुक को परफेक्ट बना रहा है। इसके साथ ही उन्होंने शेड्स लगाए थे। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने स्नीकर्स कैरी किए थे।

इस तस्वीरों में वह फोन पर बिजी दिखीं। हालांकि इसके बावजूद भी उन्होंने मीडियो को मुस्कुराते हुए पोज दिए। चाहत की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि टीवी की दुनिया में काफी पाॅपुलर रहीं चाहत को अपनी निजी जिंदगी में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। दो बच्चों की मां चाहत ने साल 2018 में पारिवारिक कलह के चलते अपने पति फरहान मिर्जा से तलाक लिया था।

16 की उम्र में रचाई थी पहली शादी 

फरहान मिर्जा से चाहत खन्ना ने साल 2013 में शादी की थी। यह चाहत की दूसरी शादी थी। इससे पहले चाहत ने महज 16 साल की उम्र में भरत नरसिंघानी से साल 2006 में शादी की थी। हालांकि कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया था। खबरों की मानें तो तलाक की वजह शारीरिक रूप से परेशान करना था। 

काम की बात करें तो चाहत ने 'कुमकुम- प्यारा सा बंधन' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई सारे सीरियल में नजर आईं। टीवी सीरियल्स के अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

Smita Sharma