श्वेता तिवारी के बाद अब सीजेन खान ने ''कसौटी.. पर दिया रिएक्शन, अनुराग बासु बनकर हुए थे पॉपुलर

7/25/2018 2:25:03 PM

मुंबई: एकता कपूर ने बीते दिनों पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के पहले टीजर को फैंस के साथ शेयर किया जिसे देखने के बाद फैंस फूले नहीं समा रहे है। हर कोई इस सीरियल की कहानी को नए अंदाज में देखने के लिए उत्सुक हो उठा है। वहीं पहले सीरियल में प्रेरणा बासु का किरदार निभा चुकी श्वेता तिवारी को कसौटी जिंदगी के का प्रोमो काफी पसंद आया है। उन्होंने एकता तो टि्वट कर बधाई भी दी थी।

 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on


हाल ही में नुराग बासु का किरदार निभाने वाले सीजेन खान ने भी नए टीजर को देख अपना रिएक्शन दे दिया है। टीजर देखने के बाद उन्होंने कहा कि मैं उस शो को कभी नहीं भूल सकता हूं जिसके जरिए मुझे लोकप्रियता और सफलता मिली है। साथ ही उन्होंने कहा है कि इस शो को रीबूट करने का फैसला काफी शानदार है।

बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी के’ में एरिका के अॉपोजिट पार्थ समथान अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। टीजर में एरिका फर्नांडीस का अनोखा अंदाज देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था। वहीं बाकि किरदारों की बात करें तो हिना खान इस सीरियल में नेगेटिव किरदार यानि कोमोलिका का किरदार निभाती हुई नजर आ सकती हैं। हालांकि इन किरदारों के अलावा अभी तक किसी भी कलाकार के नाम सामने नहीं आ पाए हैं। 
 

Punjab Kesari