संजय राउत से विवाद के बीच केंद्र सरकार ने कंगना को दी ''Y'' सुरक्षा, एक्ट्रेस ने अमित शाह का किया धन्यवाद

9/7/2020 11:56:21 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने हाल ही में अभद्र टिप्पणी की थी। मुंबई में उनके खिलाफ शिवसेना नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। यहां तक की उनको मारने की धमकी भी दी जा चुकी थी।

इसी बीच अब केंद्र सरकार ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली गई। इसके लिए कंगना ने आभार भी व्यक्त किया है।

 

कंगना ने ट्वीट कर कहा- ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की आभारी हूं वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।"

इससे पहले हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें एक्ट्रेस को पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया था। सीएम ठाकुर ने कहा- उनकी बात कंगना रनौत के पिता से फोन पर हुई है। सरकार कंगना रनौत को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी जिसके लिए प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को भी आदेश दिए गए हैं। सीएम ठाकुर ने आगे बताया कि 9 सितंबर को कंगना की मुंबई जाने की योजना है और हिमाचल की बेटी कंगना रनौत को सरकार सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।


 

Smita Sharma